UP Elections: प्रियंका गांधी Taxi बुक कर एयरपोर्ट से पहुंची घर, कैब ड्राइवर से पूछी समस्याएं

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Fri, 25th Feb 2022, 3:18 PM IST
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गुरुवार को लखनऊ एयरपोर्ट से कैब बुक किया. इसी कैब से प्रियंका गांधी लखनऊ एयरपोर्ट से कॉल हाउस पहुंची. इस सफर में प्रियंका गांधी ने कैब ड्राइवर से बात की और उनकी समस्याएं भी पुंछी.
प्रियंका गांधी ने Taxi बुक कर एयरपोर्ट से पहुंची घर, कैब ड्राइवर से पूछी समस्याएं (ANI Photo)

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी गरुवार को लखनऊ पहुंची. प्रियंका गांधी लखनऊ एयरपोर्ट से कॉल हॉउस पहुंचने के लिए एक कैब बुक किया. फिर क्या प्रियंका गांधी टैक्सी से कॉल हाउस पहुंची. लखनऊ एयरपोर्ट से कॉल हाउस तक के सफर में प्रियंका गांधी ने टैक्सी ड्राइवर से बात की. प्रियंका गांधी ने कैब ड्राइवर से उसकी समस्याएं पुंछी. इस सफर के दौरान प्रियंका गांधी ने कैब ड्राइवर को कांग्रेस की योजनाओं के बारे में जानकारी दी.

प्रियंका गांधी ने लखनऊ एयरपोर्ट से कॉल हॉउस तक के सफर में टैक्सी ड्राइवर से विकास, महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर बात की. इस दौरान कैब ड्राइवर ने प्रियंका से कहा कि सरकार इस समय जो राशन दे रही है उसका कोई फायदा नहीं है. ड्राइवर ने कहा कि हमें पहले जो राशन मिलता था हम उसी में खुश थे. हमें रोजगार चाहिए.

UP Election: अखिलेश यादव बोले- BJP सरकार ने प्रयागराज का नाम बदनाम कर दिया

इसके साथ ही कैब ड्राइवर ने कहा कि पहले जो राशन मिलता था उससे हम संतुष्ट थे. वहीं ड्राइवर ने महंगाई नहीं बढ़ने, रोजगार मुहैया कराने कि भी बात की. कैब ड्राइवर ने प्रियंका गांधी से बात करते हुए कहा कि वर्तमान में सबसे बड़ी समस्या मंहगाई है. पेट्रोल के दाम तो इस समय नहीं बढ़ रहे है, लेकिन सीएनजी के दाम 8 रुपए बढ़ गए है. जो ऍम जनता को तो पता ही नहीं है. इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने कैब चालक के परिवार के सदस्यों का हालचाल भी लिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें