प्रियंका गांधी ने यूपी सरकार को घेरा, कहा कोरोना महामारी में लिए गए फैसले लें वापस

Smart News Team, Last updated: 22/04/2021 02:45 PM IST
  • प्रियंका गांधी ने कोरोना महामारी में यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार के फैसलों को वापस लेने की मांग की है. वही उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में सरकार को भी घेरने की कोशिस की है.
प्रियंका गांधी ने यूपी सरकार को घेरा कहा कोरोना महामारी में लिए गए फैसले लें वापस

लखनऊ. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार सरकार को घेरा है. प्रियंका गांधी ने इस बार मुख्यमंत्री योगी के कोरोना महामारी के बीच लिए गए एक फैसले का फेसबुक पर पोस्ट लिखकर आलोचना की है. साथ ही उन्होंने सरकार के द्वारा लोई गए फसलों को वापस लेने की मांग की है. हाल ही में सीएम योगी ने किसी को भी निजी तौर पर ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं कराने के लिए कहा है. वही अगर कोई ऐसा करते हुए पाया जाएगा तो उस कम्पनी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

मुख्यमंत्री योगी के इस फैसले का चारो तरफ विरोध हो रहा है. जिसको लेकर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भी आलोचना की है. उन्होनें अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा कि अस्पतालों में बेड उपलब्ध नहीं है. वही ऐसे में कई लोग होम आइसोलेशन में रह रहे है. वही सरकार को चाहिए था कि ऐसे लोगों को सरकार व्यवस्था बनाकर ऑक्सीजन उपलब्ध कराए, लेकिन उनके फैसले के अनुसार कोई भी घर ऑक्सीजन लेकर नहीं जा सकता है. वही ऐसे आदेश से तो कई मरीजों की सांस ऐसे ही रुक जाएगी. 

UP उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, हुए होम आइसोलेट

इतना ही नहीं प्रियंका गांधी ने योगी के एक और फैसले का आलोचना किया. जिसमे सीएम योगी ने कहा है कि किसी भी कोरोना मरीज की भर्ती सीएमओ की चिट्ठी के बिना नहीं किया जाएगा. जिसको लेकर प्रियंका गांधी ने कहा कि सीएमओ की चिट्ठी जैसा नियम भी कई मरीजों की जान ले लेगा. कृपया करके इस नियम को मुख्यमंत्री जी रद्द कर दीजिए.

लखनऊ : दो प्राइवेट अस्पतालों में ऑक्सीजन खत्म होने से परिजनों में हड़कंप

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें