कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लखीमपुर में पंचायत चुनाव हिंसा पीड़ितों से मिलीं

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Jul 2021, 1:01 PM IST
  • कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा लखनऊ से लखीमपुर के लिए रवाना हो गई हैं. लखीमपुर में वह पंचायत चुनाव में हिंसा का शिकार हुई महिलाओं से मुलाकात करेंगी.
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लखनऊ से लखीमपुर रवाना, पंचायत चुनाव में हुई हिंसा की पीड़ित महिलाओं से करेंगी मुलाकात

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा उत्तर प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर हैं. पहले दिन उन्होंने लखनऊ में भाजपा सरकार के खिलाफ मौन व्रत करके विरोध किया था. अब दूसरे दिन प्रियंका गांधी लखनऊ से लखीमपुर के लिए रवाना हो गई है, यहां वह पंचायत चुनाव में हुई हिंसा की पीड़ित महिलाओं से मुलाकात करेंगी. प्रियंका सपा कार्यकर्ता अनीता यादव से मुलाकात करेंगी. पासगवां की रहने वाली अनीता यादव के साथ हाल ही में हुए ब्लॉक मुख्य चुनाव के दौरान मारपीट की गई थी.

लखनऊ में शुक्रवार को प्रियंका गांधी ने राज्य में भाजपा सरकार के खिलाफ महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने मौन विरोध के साथ अपनी 2 दिवसीय यात्रा शुरू की. प्रियंका गांधी ने दोपहर में लखनऊ के चौधरी चरण सिंह हवाईअड्डे पर पहुंचकर राजधानी के मुख्य मार्गों से जुलूस निकालकर हजरतगंज जीपीओ पार्क गांधी प्रतिमा तक पहुंचे और माल्यार्पण किया.

प्रियंका गांधी अपने दौरे के दूसरे दिन शनिवार को अमेठी और रायबरेली के ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्षों से भी मुलाकात करेंगी और बेरोजगारों का प्रतिनिधित्व करने वाली संस्था 'बेरोजगार मंच' के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगी.

सपा पर बरसे CM योगी आदित्यनाथ, बोले- हर योजना में नंबर 1 बन रहा UP

इसके साथ ही प्रियंका लखीमपुर में पूर्व सांसदों, पूर्व विधायकों, पूर्व जिला और शहर अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगी. वहीं वह पूर्व प्रमुखों और जिला पंचायतों और ब्लॉक प्रमुखों के सदस्यों के साथ भी मुलाकात करेंगी. प्रियंका गांधी का उत्तर प्रदेश दौरा 2021 विधानसभा चुनाव की तैयारी के बीच हो रहा है.

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें