UP ब्लॉक प्रमुख चुनाव में उत्पीड़न का शिकार हुई महिलाओं से मिली प्रियंका गांधी

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Jul 2021, 1:10 PM IST
  • कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने लखीमपुर पहुंचकर पंचायत चुनाव में हिंसा का शिकार हुई महिलाओं से मुलाकात की. इसके साथ ही प्रियंका ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोला.
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने लखीमपुर में चुनाव हिंसा की पीड़ितों से मुलाकात की

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी लखनऊ के तीन दिवसीय दौरे पर हैं. आज शनिवार की सुबह प्रियंका लखीमपुर के लिए रवाना हुईं और यहां उन्होंने प्रदेश के पंचायत चुनाव में हिंसा का शिकार हुई महिलाओं से मुलाकात की. प्रियंका ने समाजवादी पार्टी की उस महिला ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी से मुलाकात जिनके साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की गई थी. इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा उन्होंने कहा- भाजपा सरकार महिला अपराध का पर्याय बन चुकी है प्रदेश की महिलाएं आने वाले समय में महिला विरोधी सरकार को करारा जवाब देंगी.

प्रियंका गांधी शनिवार को लखनऊ से निकलकर सीधे खीरी के सेमरा घाट पहुंची. प्रियंका ने यहां प्रदेश के पंचायत चुनाव में हिंसा का शिकार हुईं पीड़ित महिलाओं से बात की और उन्हें मदद का भरोसा दिया. इसके साथ ही प्रियंका ने पसगवां ब्लॉक प्रमुख का चुनाव रद्द करने की मांग की, बता दें इसी मतदान केंद्र पर सपा महिला प्रत्याशी के साथ अभद्रता की गई थी. प्रियंका ने लखीमपुर में सपा महिला नेता रितु सिंह और समर्थक अनीता यादव से मुलाकात कर उन्हें मदद का भरोसा दिया.

प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए प्रियंका ने कहा कि इस सरकार में चुनाव लड़ने के लोकतांत्रिक अधिकार को छीना गया है. इसके साथ ही प्रिंयका ने पीड़ित महिलाओं से मुलाकात के बाद कहा कि प्रदेश में भाजपा की जीत की तारीफ खुद पीएम मोदी ने भी की लेकिन उन्होंने ये तारीफ ऐसी जीत पर की जहां हिंस और बम बाजी हुई है. बता दें कि पसगवां ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हुई हिंसा पर योगी सरकार ने एक्शन लेते हुए थाने के सभी पुलिसककर्मियों को निलंबत कर दिया था.

प्रियंका गांधी STYLE STATEMENT लखनऊ एयरपोर्ट पर सफेद कुर्ती, बैंगनी में मौन व्रत

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें