मायावती के मां के निधन पर श्रदांजलि देने पहुंची प्रियंका गांधी, किया शोक व्यक्त

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 14th Nov 2021, 1:50 PM IST
  • बसपा अध्यक्ष मायावती के मां के निधन पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी उनके दिल्ली आवास पर पहुंची. जहां पर प्रियंका गांधी ने मायावती की मां को श्रद्धांजलि दिया. इसके साथ ही सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी मायावती की मां के निधन पर शोक व्यक्त किया.
मायावती के मां के निधन पर श्रदांजलि देने पहुंची प्रियंका गांधी, किया शोक व्यक्त

लखनऊ. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी बसपा सुप्रीमों मायावती के निधन पर उनके दिल्ली आवास पर पहुंची. जहां पर प्रियंका गांधी ने मायावती की मां के को श्रद्धांजलि दिया. साथ ही उन्होंने मायावती से मुलाकात कर शोक भी जताया. बता दें कि मायावती के मां रामरती का इलाज दिल्ली के एक अस्पताल में चल रहा था. जहां पर शनिवार को ह्रदय गति रुकने के चलते उनका निधन हो गया.

प्रियंका गांधी के साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी मायावती के मां के निधन पर शोक व्यक्त किया है. सीएम योगी ने मायावती के निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा कि उ.प्र. की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री मायावती जी की पूज्य माताजी श्रीमती रामरती जी का निधन अत्यंत दुःखद है. प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें. ॐ शांति!

SP अध्यक्ष अखिलेश का अमित शाह पर पलटवार, भाजपा में JAM का मतलव झूठ, अहंकार और महंगाई

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी मायावती के मां के निधन पर शोक व्यक्त किया है. अखिलेश यादव ने शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया कि बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री मायावती जी की माता जी श्रीमती रामरती जी का देहावसान, अत्यंत दु:खद! दिवंगत आत्मा को ईश्वर अपने श्री चरणों में स्थान दे. शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहन संवेदना. भावभीनी श्रद्धांजलि.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें