प्रियंका गांधी का BJP सरकार पर वार, बोलीं- इसमें केवल स्मार्ट मीटर और स्मार्ट लूट बनी

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Thu, 2nd Dec 2021, 10:52 PM IST
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मुरादाबाद प्रतिज्ञा रैली किया. जहां पर प्रियंका ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला किया. प्रियंका ने कहा कि आपको कहा गया था कि मुरादाबाद को स्मार्ट सिटी बनाया जाएगा। लेकिन एक ही चीज स्मार्ट बनी है, वह है स्मार्ट मीटर और स्मार्ट लूट.
प्रियंका गांधी का BJP सरकार पर वार, बोली- इसमें केवल स्मार्ट मीटर और स्मार्ट लूट बनी

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मुरादाबाद में प्रतिज्ञा रैली किया. जहां पर प्रियंका गांधी बीजपी सरकार पर महंगाई को लेकर जमकर हमला किया. प्रियंका गांधी ने कहा कि बिजली कितनी महंगी हो गई है. आटा, मोबाइल का डाटा, जीवन बीमा, सरसों का तेल, पेट्रोल-डीजल हद से ज्यादा महंगाई है. आपको बड़ी-बड़ी बिल मिलते है. प्रियंका ने कहा कि यह एक ऐसा शहर है जहां उद्योग है. आप सब जानते है कि बिजली का कमर्शियल रेट कितना है. और इसकी वजह से कितना नुकसान हो रहा है. आपको कहा गया था मुरादाबाद को स्मार्ट सिटी बनाया जाएगा. लेकिन एक ही चीज बना है स्मार्ट मीटर और स्मार्ट लूट. 

प्रियंका गांधी ने इस रैली से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी आठ हजार करोड़ के विमान में चलते है. चार करोड़ गन्ना किसानों का भुगतान नहीं करते है. नोटबंदी और जीएसटी से देश बर्बाद हो गया है. कारोबार मंदा हो गया है. बिजली महंगी, कच्चा माल महंगा, डीजल-पेट्रोल महंगा हो गया है. महंगाई से घर का बजट समेत खेती किसानी चौपट हो गई है. साथ ही कहा कि यूपी में जाति और संप्रदाय पर आधारित राजनीति हो रही है.

UP चुनाव से पहले प्रियंका गांधी मुरादाबाद में लड़कियों को बाटेंगी पिंक स्कूटी

प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी जमकर वार किया. प्रियंका ने कहा कि सीएम योगी बयान देते है कि यूपी नौकरियां बहुत है नौकरी योग्य युवा नहीं. मैं जहां जाती हूं वहां पर आईटीआई, एमए-बीए पास युवा बेरोजगार घूम रहे है. प्रियंका ने आगे कहा कि लखनऊ में एक वाल्मीकि बस्ती की महिला ने मुझे बताया कि उसकी बेटी आईटीआई पास है लेकिन वह नौकरी के लिए भटक रही है. वहीं उस कॉलोनी में ऐसे कई युवा बेरोजगार है. इस रैली में प्रियंका ने महिलाओं को स्कूटी और स्मार्ट मोबाइल फोन देने का वादा किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें