UP सरकार पर बरसी प्रियंका गांधी, बोली- पेपर लीक भाजपा सरकार की पहचान

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 28th Nov 2021, 1:49 PM IST
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश पात्रता परीक्षा 2021 का पेपर लीक होने पर यूपी बीजेपी सरकार पर जमकर हमला किया. प्रियंका गांधी ने कहा कि भर्तियों में भ्रष्टाचार, पेपर आउट ही भाजपा सरकार की पहचान बन चुका है.
UP सरकार पर बरसी प्रियंका गांधी, बोली- पेपर लीक भाजपा सरकार की पहचान (ANI Photo)

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपीटीईटी परीक्षा 2021 का पेपर लीक होने पर उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला किया. प्रियंका गांधी ने यूपीटीईटी परीक्षा का पेपर लीक होने पर ट्वीट कर बीजेपी सरकार को घेरते हुए कहा कि भर्तियों में भ्रष्टाचार, पेपर आउट ही भाजपा सरकार की पहचान बन चुका है. इसके साथ ही उन्होंने आगे लिखा कि आज यूपी टेट का पेपर आउट होने की वजह से लाखों युवाओं की मेहनत पर पानी फिर गया.

प्रियंका गांधी ने न केवल बीजेपी सरकार पर हमला किया, बल्कि उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ऊपर भी वार करते हुए कहा कि हर बार पेपर आउट होने पर सीएम योगी आदित्यनाथ जी की सरकार ने भ्रष्टाचार में शामिल बड़ी मछलियों को बचाया है. इसलिए भ्रस्टाचार चरम पर है. प्रियंका गांधी ने अपने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी सांझा किया है. जो किसी परीक्षा केंद्र का मालूम पड़ रहा है. जिसमें यूपी टेट का परीक्षा का पेपर आउट होने के बाद स्थगित कर दिया. साथ ही परीक्षार्थियों को केंद्र से बाहर कर दिया गया. जिसके चलते एक परीक्षार्थी रोती हुई दिखाई दी.

यूपीटीईटी परिक्षा स्थिगित: UPTET के परीक्षार्थी रोडवेज बस यात्रा मुफ्त, एडमिट कार्ड दिखा जा सकते हैं घर

बता दें कि 28 नवंबर को यूपीटीईटी परीक्षा 2021 होनी थी. जिसमें शामिल होने के लिए परीक्षार्थी केन्द्रों पर भी पहुंचे. जब उन्हें परीक्षा का पेपर मिला तो वह पहले से ही खुला हुआ था. साथ ही इसी दौरान व्हाट्सएप ग्रुप्स पर भी यूपीटीईटी का पेपर वायरल हो गया. जिसके बाद परीक्षार्थियों ने परीक्षा केंद्र जमकर बवाल किया. जिसके चलते अब इसे स्थगित कर दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें