कोई सर्दी निकाल रहा, कोई गर्मी निकाल रहा, हम कह रहे भर्ती निकलवाओ: प्रियंका गांधी

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sat, 5th Feb 2022, 9:28 PM IST
  • कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने अलीगढ में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान अलीगढ के जनता से संवाद के दौरान कहा कि कोई सर्दी निकाल रहा है, कोई गर्मी निकाल रहा है हम कह रहे हैं भर्ती निकलवाओ. प्रियंका गांधी ने कहा कि इस बार वोट भर्ती निकालने कि बात करने वालों को दीजिए.
कोई सर्दी निकाल रहा है, कोई गर्मी निकाल रहा है हम कह रहे हैं भर्ती निकलवाओ: प्रियंका गांधी

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव और यूपी मामलों की प्रभारी प्रियंका गांधी ने शनिवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान अलीगढ़ का दौरान किया. इस दौरान प्रियंका गांधी ने यूपी चुनाव प्रचार के दौरान लोगों से मिलकर पार्टी के लिए वोट मांगा. इस दौरान प्रियंका गांधी ने लोगों से बात करते हुए कहा कोई सर्दी निकाल रहा है, कोई गर्मी निकाल रहा है हम कह रहे हैं भर्ती निकलवाओ.

दरअसल हाल ही में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी चुनाव के लिए किए एक जनसभा में कहा था कि ये जो गर्मी दिखाई दे रही उसे मैं मई जून में सर्दी में बदल दूंगा. सीएम योगी के इस बयान के बाद यूपी कि सियासत गर्म हो गई है. साथ ही इसको लेकर सभी पार्टी के नेता सीएम योगी पर हमलावर है. वहीं शनिवार को कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने सीओएम योगी के गर्मी वाले बयान पर तंज कसा है.

अखिलेश यादव को लगता है यूपी के मुसलमान उनकी जेब में हैं: बसपा सुप्रीमो मायावती

प्रियंका गांधी ने अलीगढ़ में जनता से संवाद करते हुए कहा कि कोई कह रहा है चर्बी निकाल देंगे, कोई कह रहा है गर्मी निकाल देंगे, लेकिन हम कह रहे है भर्ती निकवाओं. प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि बड़ी संख्या में नौजवान बेरोजगार है और पड़ भी बहुत खाली पड़े हुए है. इसलिए अगर भर्ती निकली जाती है तो नौजवान को रोजगार मिलेगा. इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने लोगों से कहा कि ऐसे लोगों को खारिज कीजिए जो चर्बी और गर्मी निकालने कि बात कर रहे है, बल्कि इस बार वोट भर्ती निकालने कि बात करने वालों को दीजिए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें