हवाई चप्पल वालों को जहाज से सफर कराने का था वादा, अब सड़क पर भी मुश्किल: प्रियंका गांधी

Prachi Tandon, Last updated: Mon, 18th Oct 2021, 1:26 PM IST
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा. प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि वादा किया था कि हवाई चप्पल वाले हवाई जहाज से सफर करेंगे. बीजेपी ने पेट्रोल-डीजल के दाम इतने बढ़े की सड़क पर सफर करना भी मुश्किल हो गया.
कांग्रेस महासचिव का बढ़ती महंगाई को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना.(फाइल फोटो)

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट करके भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि वादा किया गया था कि हवाई चप्पल वाले जहाज में सफर करेंगे. अब हवाई चप्पल वालों का सड़क पर चलना मुश्किल हो गया है. भाजपा सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दाम इतने बढ़ा दिए गए हैं कि अब हवाई चप्पल वालों और मध्यम वर्ग का सड़क पर सफर करना भी मुश्किल हो गया है.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर खाद की बढ़ती कीमतों को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा था. प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा था कि बीजेपी सरकार ने एनपीके खाद पर 275 रुपए और एनपी 70 रुपए बढ़ा दिए. डीजल के दाम सरकार ने हर रोज बढ़ाकर 100 रुपए के पार पहुंचा दिया. भाजपा राज में महंगाई की बोझ तले मजदूर-किसान दबे हुए हैं. केवल मोदी मित्र धनवान हो रहे हैं.

UP विधानसभा का एक दिवसीय विशेष सत्र आज, कांग्रेस और सपा विधायकों का प्रदर्शन

पेट्रोल-डीजल की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं. सोमवार को भी लगातार चौथे दिन तेल की कीमतों में इजाफा हुआ है. दिल्ली में 105 रुपए 84 पैसे पेट्रोल का रेट हो गया है. वहीं मुंबई में पेट्रोल 111.77 रुपए का हो गया है. वहीं रसोई गैस की इसी महीने में 15 रुपए की वृद्धि हुई है. दिल्ली में 899.50 रुपए का गैस सिलेंडर मिल रहा है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें