राहुल गांधी बोले- यूपी का नहीं एपी का आम पसंद, योगी बोले- टेस्ट भी विभाजनकारी

Smart News Team, Last updated: Fri, 23rd Jul 2021, 10:50 PM IST
  • कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के टेस्ट को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विभाजनकारी का बताया है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आपके आपके विभाजनकारी संस्कारों से पूरा देश परिचित है.
राहुल गांधी को नहीं पंसद UP का आम, सीएम योगी बोले आपका स्वाद विभाजनकारी

लखनऊ. प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी और कांग्रेस के बीच राजनीति को लेकर बयानबाजी होती रहती है. हालांकि इस बार की बयानबाजी राजनीति को नहीं बल्कि एक फल को लेकर हुई है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर आम को लेकर तंज कसा है. राहुल गांधी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें यूपी का आम पसंद नहीं है आंध्रा का पसंद है. वहीं सीएम योगी ने राहुल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आपका तो स्वाद भी विभाजनकारी है.

सीएम योगी आदित्यनाथ उस वीडियो को अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा- राहुल गांधी जी, आपका 'टेस्ट' ही विभाजनकारी है.आपके विभाजनकारी संस्कारों से पूरा देश परिचित है. आप पर विघटनकारी कुसंस्कार का प्रभाव इस कदर हावी है कि फल के स्वाद को भी आपने क्षेत्रवाद की आग में झोंक दिया. लेकिन ध्यान रहे कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत का 'स्वाद' एक है.

वहीं गोरखपुर से बीजेपी के सांसद रवि किशन ने भी इस मामले पर अपना बयान दिया है. रवि किशन ने कहा है कि अगर राहुल गांधी को यूपी का आम पसंद नहीं है तो यूपी को कांग्रेस पसंद नहीं है.

PM मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट काशी विश्वनाथ कॉरिडोर को ज्ञानवापी मस्जिद ने दी जमीन

इस समय कांग्रेस यूपी में आने वाले आगामी विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश की जनता का विश्वास जीतना चाहती है. वहीं प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी अपने कार्यकाल के कामों को गिनाकर जनता को लुभाने का काम कर रही है. अब देखना ये है कि प्रदेश की जनता किसे पसंद करेगी. हालांकि प्रदेश में सपा और बसपा भी अपनी पूरी तैयारियों के साथ चुनावी शंखनाथ फूंक चुकी हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें