पांच दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचेंगी प्रियंका गांधी, यूपी चुनाव को लेकर तैयार होगा रोडमैप

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 26th Sep 2021, 10:13 PM IST
  • कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर लखनऊ आ रही है. प्रियंका गांधी लखनऊ पांच दिनों के दौरे पर आ रही है. इस दौरान कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा और जनसभाओं का रोड मैप तैयार किया जाएगा.
UP Election को लेकर लखनऊ पहुंच रही प्रियंका गांधी, विधानसभा चुनाव के लिए तय होगा रोड मैप (ANI Photo)

लखनऊ. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी सोमवार को लखनऊ आ रही हैं. इस बार प्रियंका गांधी लखनऊ पांच दिनों की दौरे पर आ रही है. इस दौरान प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर कांग्रेस की होने वाली प्रतिज्ञा यात्रा और जनसभाओं का रोड मैप तैयार करेंगी. इसके साथ ही पार्टी के बड़े नेताओं से मुलाकात भी करेंगी. कांग्रेस ने आगामी यूपी चुनाव को लेकर तैयारियां तेज कर दी है. जिसके तहत ही यूपी में प्रतिज्ञा यात्रा निकालने जा रही है. 

मिली जानकारी के अनुसार 28 सितंबर से पांच दिन के दौरे पर लखनऊ पहुंच रही प्रियंका गांधी का यह दौरा यूपी चुनाव के नजरिए से बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है. साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि इस दौरान वह राजनीतिक और सलाहकार समिति के साथ भी बैठक करेंगी. इसके साथ ही वह कांग्रेस पार्टी में जारी गतिरोध और कार्यकर्ताओं की नाराजगी पर भी सभी नेताओं के साथ बैठक कर इसका हल भी निकलेंगी. 

BJP सांसद पिटाई मामला: CM योगी की MP संगम लाल गुप्ता से मुलाकात, बोले- मैं चलूंगा रामपुर खास

इतना ही सूत्रों का यह भी कहना है कि यूपी चुनाव को लेकर कांग्रेस की होने वाली प्रतिज्ञा यात्रा और जनसभाओं में प्रियंका गांधी भी सम्मिलित होंगी. इन जनसभाओं से वह योगी सरकार को घेरती हुई भी नजर आएंगी. इसके साथ ही प्रियंका गांधी इन प्रतिज्ञा यात्रा और जनसभाओं से यूपी विधानसभा चुनाव 2022 का बिगुल भी फूंक सकती है. वहीं बता दें कि कांग्रेस यूपी चुनाव में में अपने विपक्षी दलों सपा, बसपा और सत्ताधारी पार्टी बीजेपी को टक्कर देने की जोरो शोरों से तैयारी करने में लगी हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें