कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने के बाद रैलियां कर रहे CM योगी: प्रियंका गांधी

Smart News Team, Last updated: 08/04/2021 01:18 PM IST
  • प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर कहा कि मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक यूपी के मुख्यमंत्री Covid+ व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद भी रैलियों में जा रहे हैं.
कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने उन्नाव मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.( सांकेतिक फोटो )

लखनऊ। प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर कहा कि मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक यूपी के मुख्यमंत्री Covid+ व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद भी रैलियों में जा रहे हैं. उनका कार्यालय कोविड से होने वाली मौतों के गलत आंकड़ें दे रहा है.खबरों के अनुसार लखनऊ के शवदाहगृह एवं अस्पतालों में लंबी वेटिंग है. लोगों में दहशत है.

प्रियंका गांधी ने इसी ट्वीट के आगे अपनी बात जोड़ते हुए कहा कि जिनका कार्य जवाबदेही और पारदर्शिता का है वो खुद गैरज़िम्मेदार साबित हो रहे हैं. संकट के समय नेताओं को सत्यता और सही आचरण का उदाहरण पेश करना चाहिए ताकि लोग उन पर भरोसा कर सकें.

कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, लखनऊ में 15 अप्रैल तक सरकारी ऑफिस, कॉलेज समेत ये सब बंद

प्रियंका गांधी ने एक मीडिया रिपोर्ट की फोटो लगाते हुए यह ट्वीट किया. फोटो में दिखाई गई इस खबर में बताया गया था कि उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण इतना ज्यादा फैल चुका है कि लोगो को कोरोना के कारण जान गंवाने वाले अपने रिश्तेदारों का अंतिम संस्कार करने के लिए टोकन ले कर भी 12 से 14 घंटे इंतजार करना पड़ रहा है.

अखिलेश यादव का हमला- CM योगी की नीतियों ने यूपी में बढ़ाया कोरोना

प्रियंका गांधी ने इसी खबर को आधार बना कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा इस कोरोना महामारी के दौरान भी रैलियों में जाने की बात कही है. उन्होंने यह भी कहा है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यालय से भी कोरोना के कारण होने वाली मौतों का आंकड़ा भी गलत दिखाया जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें