प्रियंका गांधी बुधवार तक नहीं छूटीं तो चंडीगढ़ से लखीमपुर खीरी मार्च करेगी कांग्रेस: सिद्धू

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 6th Oct 2021, 4:36 PM IST
  • लखीमपु खीरी में हुई हिंसा मामले में पंजाब इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने यूपी की योगी सरकार को चेतावनी दी है. सिद्धू ने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा को यदि जल्द रिहा नहीं किया गया और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा को गिरफ्तार नहीं किया गया तो पंजाब कांग्रेस लखीमपुर खीरी तक मार्च करेगी.
प्रियंका गांधी बुधवार तक नहीं छूटीं तो चंडीगढ़ से लखीमपुर खीरी मार्च करेगी कांग्रेस: सिद्धू

लखनऊ. लखीमपुर खीरी हिंसा में लगातार सिर्फ प्रदेश नहीं बल्कि पूरे देश में सियासत जारी है. कांग्रेस समेत विपक्ष के कई नेता अन्य राज्यों में लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर धरना प्रदर्शन कर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे हैं. लखीमपुर खीरी घटना व प्रियंका की गिरफ्तारी के विरोध में पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और पंजाब यूथ कांग्रेस अध्यक्ष वीरेंद्र ढिल्लो समेत कई कांग्रेसी विधायकों ने पंजाब राजभवन के बाहर धरना दिया. 

वहीं, नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट करके योगी सरकार को चेतावनी दी. नवजोत ने कहा कि बुधवार तक प्रियंका गांधी को रिहा नहीं किया जाता है तो पंजाब कांग्रेस लखीमपुर खीरी का ओर मार्च करेगी.

लखीमपुर खीरी: प्रियंका गांधी शांति भंग केस में गिरफ्तार, सीतापुर गेस्ट हाउस बना अस्थायी जेल

मंत्री के बेटे की हो गिरफ्तारी

नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट करते हुए कहा कि किसानों की हत्या के पीछे केंद्रीय मंत्री के बेटे को गिरफ्तार नहीं किया जाता है और किसानों के लड़ रही हमारी नेता प्रियंका गांधी वाड्रा जिनको अवैध रूप से गिरफ्तार किया गया है. अगर गांधी को छोड़ा नहीं जाता है तो पंजाब कांग्रेस लखीमपुर खीरी की ओर मार्च करेगी.

लखीमपुर खीरी: छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल की UP में नो एंट्री, लखनऊ एयरपोर्ट से ही वापस

प्रियंका गांधी को पुलिस ने उस वक्त हिरासत में ले लिया था, जब वो लखीमपुर खीरी हिंसा के पीड़ित परिवारों के सदस्यों से मिलने लखीमपुर खीरी जा रही थीं. जिसके बाद यूपी समेत पूरे देश में कांग्रेसी प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं, इस मामले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, दीपेंद्र हुड्डा समेत 11 लोगों के खिलाफ शांति भंग के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस ने 30 घंटे की हिरासत के बाद प्रियंका गांधी को गिरफ्तार किया.


आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें