लखनऊ: युवती को छेड़ने पर कंटेनर चालक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, आरोपी अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Mon, 23rd Nov 2020, 8:05 AM IST
  • लखनऊ के मोहनलालगंज में युवती के छेड़ने के आरोप में कंटेनर चालक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद युवती के भाईयो ने कोतवाली के जाकर आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस ने दोनो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है.
लखनऊ पुलिस ने हत्यारोपियो के गिरफ्तार कर लिया है.

लखनऊ: बहन को छेड़ने पर युवती के दो भाईयों ने मनचले युवक की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी. हत्या के बाद दोनों भाई कोतवाली पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस ने दोनो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है. मामला मोहनलालगंज इलाके का है. मृतक के भाई ने मामले में कोतवाली में तहरीर देकर दोनों भाईयो के अलावा मां और बेटी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपियो की मां को भी हिरासत में ले लिया है.

मोहनलालगंज के भवानीखेड़ा में कंटेनर चालक मुश्ताक रहता था. उसका दुर्गा माता मंदिर के पास में रहने वाली रेनू से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. आस-पास के लोगों ने दोनो के शांत कराया. युवती ने घर पहुंचकर सारी वारदात अपने भाईयो गोलू और गुड्डू को बता दी. गोलू अपने भाई को लेकर मुश्ताक के घर पहुंचा. ग्रामीणो के अनुसार दोनों भाईयो ने घर के बाहर कुल्हाडी से काटकर मुश्ताक की हत्या कर दी. घटना के समय मुश्ताक घर में अकेला था. मुश्ताक को मरा समझकर दोनों भाई उसे छोड़कर चले गये. गांव वालो की सूचना पर मुश्ताक के परिजन मौके पर पहुंचे.

लखनऊ एयरपोर्ट पर नेशनल शूटर्स के पास मिले करोड़ों के हथियार, विभाग जांच में जुटा

 

परिजनों ने घायल मुश्ताक को लेकर सीएचसी लेकर पहुंचे. जहां डॉ ने उसकी हालत गंभीर बताते हुए उसे उससे टॉमा सेंटर भेज दिया. इलाज के दौरान मुश्ताक की मौत हो गयी. मोहनलालगंज कोतवाली के इंस्पेक्टर जीडी शुक्ला ने बताया कि हत्यारोपी गोलू और गुड्डू खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर कोतवाली पहुंचे जहा दोनो भाईयो ने बताया कि उन्होने कंटेनर चालक मुश्ताक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया.

कोरोना की दूसरी लहर के चलते अब शादी में शामिल हो सकेंगे सिर्फ 100 लोग

लखनऊ: पिछले 10 दिनों में 120 से ज्यादा लोग डेंगू की चेपट में

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें