UP में तेजी से बढ़ रहे कोरोना केस, 1-8वीं कक्षा के स्कूल 11 अप्रैल तक रहेंगे बंद

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Apr 2021, 1:15 PM IST
उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. जिसके चलते प्रदेश में एक से आठवीं कक्षा के स्कूल 11 अप्रैल तक बंद रखने का निर्णय लिया गया है. गौरतलब है कि गुरुवार को प्रदेश में कोरोना के 2600 नए मामले सामने आए हैं.
कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण यूपी में एक से आठवीं तक के स्कूल 11 अप्रैल तक बंद रहेंगे.

लखनऊ. कोरोना के तेजी से बढ़ते संक्रमण को देखते हुए उत्तर प्रदेश में अब पहली से आठवीं कक्षा के स्कूल 11 अप्रैल तक बंद रहेंगे. शिक्षा विभाग ने इसके लिए आदेश जारी कर दिए हैं.

गौरतलब है कि शिक्षा विभाग ने पहले आदेश जारी करते हुए पहली से आठवीं तक के स्कूल 31 मार्च तक बंद करने का निर्णय लिया था. लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के कारण प्रदेश में कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों के चलते स्कूलों को 11 अप्रैल तक बंद करने का निर्णय लिया गया है.

लखनऊ यूनिवर्सिटी: 10 अप्रैल तक ऑनलाइन चलेंगी कक्षाएं, परीक्षा पर कोई फैसला नहीं

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. पिछले 24 घंटे में प्रदेश में 2600 नए मामले सामने आए हैं. इससे पहले बुधवार को प्रदेश में 1230 कोरोना संक्रमित मरीज मिले थे. साफ है कि 24 घंटे में ही नए मामलों की संख्या दोगुनी से ज्यादा बढ़ी है जिसके चलते प्रदेश में पहली से आठवीं कक्षा के स्कूलों को बंद रखने का निर्णय लिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें