लखनऊ : सचिवालय में कोरोना मरीजों की तादाद दर्जन पार, सभी अनुभाग बंद

Smart News Team, Last updated: Fri, 26th Mar 2021, 4:50 PM IST
  • लखनऊ सचिवालय में कोरोना से संक्रमित कर्मचारियों की तादाद दर्जन पार कर गई है. कोरोना संक्रमित कर्मचारियों की संख्या बढ़ने के कारण शुक्रवार को सभी अनुभाग को बंद कर दिया गया. ताकि, तेजी से फैल रहे कोरोना के फैलाव को रोका जा सके. इस वजह से शुक्रवार को सचिवालय में कोई काम नहीं हो सका. सचिवालय में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के पीछे पब्लिक ट्रांसपोर्ट के उपयोग को माना जा रहा है.
कोरोना के बढ़ते मामलों के पीछे पब्लिक ट्रांसपोर्ट का उपयोग को माना जा रहा है. (प्रतिकात्मक फोटो)

लखनऊ- सचिवालय में कोरोना संक्रमित कर्मचारियों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है. ताजा आंकडे़ के मुताबिक, लखनऊ सचिवालय में कोरोना से संक्रमित कर्मचारियों की तादाद दर्जन पार कर गई है. कोरोना संक्रमित कर्मचारियों की संख्या बढ़ने के कारण शुक्रवार को सभी अनुभाग को बंद कर दिया गया. ताकि, तेजी से फैल रहे कोरोना के फैलाव को रोका जा सके. इस वजह से शुक्रवार को सचिवालय में कोई काम नहीं हो सका.

लखनऊ सचिवालय में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के पीछे पब्लिक ट्रांसपोर्ट क उपयोग को माना जा रहा है. सचिवालय के ज्यादातर कर्मचारी पब्लिक ट्रांसपोर्ट के जरिए सचिवालय आते हैं. इस वजह से कोरोना संक्रमण का खतरा ज्यादा होता है. फिलहाल, सचिवालय के के सभी अनुभाग को बंद कर दिया गया है.

कोरोना रोकथाम और त्योहारों के शांति से आयोजन को लेकर CM योगी ने दिए ये निर्देश

बता दें कि संयुक्त सचिव खाद्य विभाग हरिराम की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. जबकि इसके अलावा सचिवालय के 13 कर्मचारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इन संक्रमित कर्मचारियों में छाया, रजनीश, खुर्शीद, राजीव कुमार सिंह, दशरथ, वीरेंद्र कुमार, लोकेंद्र, सूर्यनाथ उपाध्याय, अहिम, गोपी कृष्ण श्रीवास्तव, सुनीता, राम प्रसाद और आशा देवी का नाम शामिल है.

यूपी में 28 IPS अफसरों का हुआ तबादला, कानपुर और वाराणसी में नियुक्त हुए कमिश्नर

UP पंचायत चुनाव 2021 तारीख: 3 अप्रैल से नामांकन, 15 अप्रैल से मतदान, 2 मई को मतगणना

लखनऊ सर्राफा बाजार में तेजी के साथ खुले सोना चांदी के दाम, आज का मंडी भाव

लखनऊ के बेसिक शिक्षा अधिकारी दिनेश कुमार हटाये गए, जानें वजह

सुप्रीम कोर्ट का आदेश, मुख़्तार अंसारी को पंजाब जेल से यूपी शिफ्ट किया जाए

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें