लखनऊ: यूनिवर्सिटी समेत सभी डिग्री कॉलेज 10 अप्रैल तक बंद, DM के निर्देश

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Apr 2021, 10:04 PM IST
  • राजधानी में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए लखनऊ विश्वविद्यालय समेत शहर के सभी डिग्री कॉलेजों को दस अप्रैल तक के लिए बंद किया गया है. इस संबंध में डीएम अभिषेक प्रकाश ने निर्देश दे दिए है. साथ ही लोगों को कोरोना नियमों का सख्ती से पालन करने को भी कहा जा रहा है.
लखनऊ: यूनिवर्सिटी समेत सभी डिग्री कॉलेज 10 अप्रैल तक बंद, DM के निर्देश

लखनऊ. कोरोना का प्रकोप फिर से राजधानी को घेरे हुए है. हर दिन कोरोना के नए आंकड़े सामने आ रहे है. लखनऊ में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है. साथ ही कोविड संक्रमण के कारण मरने वाले लोगों की संख्या में भी बढ़त हो रही है. कोरोना के फिर से बढ़ते आंकड़ों को देखते हुए लखनऊ विश्वविद्यालय समेत शहर के सभी डिग्री कॉलेज को दस अप्रैल तक के लिए बंद कर दिया गया है. इस संबंध में जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने निर्देश दे दिए है.

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस बेकाबू होता दिखाई दे रहा है. बीते 24 घंटों में शहर में कुल 1188 कोरोना के नए मामले सामने आए है. इसी के साथ कुल एक्टिव मामलों की संख्या 7981 हो गयी है. राजधानी में कोरोना की खराब स्थिति को देखते हुए डीएम अभिषेक प्रकाश ने लखनऊ विश्वविद्यालय एवं शहर के सभी डिग्री कॉलेजों को बंद करने के निर्देश दिए है. डीएम के आदेश के अनुसार यूनिवर्सिटी व कॉलेजों को 10 अप्रैल तक के लिए बंद कर दिया गया है.

यूपी कोरोना गाइडलाइन: अब शादी में सिर्फ इतने लोगों को परमिशन, इन जिलों पर फोकस

सरकार की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3082 नए मरीज मिले है. वहीं 13 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हुई है. वर्तमान में कोरोना के कुल 22820 एक्टिव केस है. वहीं मरने वालों की कुल संख्या 8894 है. इसके अलावा कुल 879 मरीज बीते चौबीस घंटे में इस महामारी से ठीक हुए है. शहर में कोरोना के खतरे को बढ़ता देख लोगों को कोविड नियमों का सख्ती से पालन करने के लिए कहा जा रहा है. जिससे कोरोना पर जल्द काबू पाया जा सके.

कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज लेने के बाद भी पॉजिटिव हुए KGMU वीसी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें