लखनऊ के हजरतगंज थाने के 12 पुलिसकर्मी कोरोना वायरस की चपेट में

Smart News Team, Last updated: 08/08/2020 03:23 PM IST
लखनऊ में कोरोना वायरस ने पुलिसकर्मियों को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है. हजरत गंज थाने के 12 पुलिसकर्मियों में संक्रमण की पुष्टि की गई है.
लखनऊ में 12 पुलिसकर्मी कोरोना वायरस के चपेट में आए.

कोरोना का कहर उत्तर प्रदेश की राजधानी में जमकर अपना रंग दिखा रहा है. हजरत गंज थाने में 12 पुलिस कर्मियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. इस खबर के बाद से सभी पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया है. लखनऊ के इंदिरानगर में आने वाले थानों में दो पुलिसकर्मी संक्रमित पाए गए हैं.

लखनऊ के सिविल अस्पताल के पास पुलिस चौकी के कई पुलिसकर्मियों में सबसे पहले कोरोना संक्रमण की पुष्टि की गई थी. इसी के बाद सो पुलिसकर्मियों में संक्रमण फैला था. 12 पुलिस कर्मियों के एक साथ कोरोना की चपेट में आने से स्थानीय लोगों में भी संक्रमण का डर बना हुआ है.  

लखनऊ: डिप्टी सीएम का बेटा बनकर मंत्री से नौकरी की पैरवी करने वाला ठग गिरफ्तार

एसीपी अभय कुमार मिश्र ने बताया कि एक पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमण से ठीक हो चुके हैं वहीं 12 अभी बीमार हैं. सभी का स्वास्थ्य ठीक है. वहीं शुक्रवार को राजधानी में 43 नए मरीज पाए गए हैं.  

लखनऊ: 3 ठग कोरोना पॉजीटिव, गिरफ्तारी में शामिल 14 साइबर सेल पुलिस क्वारंटाइन

गुरुवार को संक्रमितों के मिलने का रिकॉर्ड टूटा था 664 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले थे. इसमें एक पुलिसकर्मी का निधन भी हो गया.वहीं प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या एक लाख से अधिक हो गई है. 10 हजार से अधिक कोरोना संक्रमित लखनऊ में हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें