पुणे से कोरोना वैक्सीन की पहली खेप लेकर लखनऊ पहुंचा इंडिगो विमान

Smart News Team, Last updated: Tue, 12th Jan 2021, 7:55 PM IST
  • कोरोना वैक्सीन की खेप इंडिगो की फ्लाइट से पुणे एयरपोर्ट से लखनऊ एयरपोर्ट लाया गया है. दोपहर करीब दो बजे कोरोना महामरी की वैक्सीन को लेकर इंडिगों के विमान ने पुणे एयरपोर्ट उड़ान भरी थी. अभी तक जो जानकारी मिली हैै कि इसमें करीब 6000 कोरोना वैक्सीन का डोज होंगी. कोरोना महामारी के बाद लंबे समय से इस वैक्सीन का इंतजार किया जा रहा था.
कोरोना महामारी की वैक्सीन की पहली खेप पुणे से लखनऊ पहुंच चुकी है.(फाइल फोटो)

लखनऊ. कोरोना महामारी की वैक्सीन पुणे से लखनऊ पहुंच चुकी है. इसे इंडिगो की फ्लाइट से पुणे एयरपोर्ट से लखनऊ एयरपोर्ट लाया गया है. दोपहर करीब दो बजे कोरोना महामरी की वैक्सीन को लेकर इंडिगों के विमान ने पुणे एयरपोर्ट उड़ान भरी थी. अभी तक जो जानकारी मिली हैै कि इसमें करीब 6000 कोरोना वैक्सीन का डोज होंगी. कोरोना महामारी के बाद लंबे समय से इस वैक्सीन का इंतजार किया जा रहा था. 

बता दें कि 16 जनवरी, 2021 से पूरे देश में कोरोना वैक्सीनेशन की प्रक्रिया शुरू की जा रही है. कोरोना वैक्सीनेशन से पहले सोमवार को कलेक्ट्रेट सभागार में डीएम अभिषेक प्रकाश ने जिला अधिकारियों को वैक्सीनेशन की तैयारियों के लिए बैठक की . इस बैठक में डीएम ने निर्देश दिये थे कि 15 जनवरी तक कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर तैयारियों को पूरा कर लिया जाए. उन्होंने बताया कि 16 जनवरी को लखनऊ में 16 केंद्रों पर कोरोना वैक्सीनेशन किया जाएगा.

गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा मुस्लिम युवक, 'लव जिहाद' के शक में हुई पिटाई

.वैक्सीन को लखनऊ भेजने के लिए ट्रक में भरते लोग.(फाइल फोटो)
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें