पूर्वोत्तर रेलवे DRM ऑफिस पहुंचा कोरोना, ACM, DCM, और PRO संक्रमित, मचा हड़कंप

Smart News Team, Last updated: Thu, 25th Mar 2021, 2:17 PM IST
  • लखनऊ के DRM ऑफिस में पूर्वोत्तर रेलवे के ACM व DCM की कोरोना जांच रिर्पोट पॉजिटिव आई है. साथ ही PRO भी कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं. अधिकारियों के कोरोना पॉजिटिव होने से DRM आफिस के कर्मचारी दहशत में हैं.
पूर्वोत्तर रेलवे DRM ऑफिस पहुंचा कोरोना, ACM, DCM, और PRO संक्रमित, मचा हड़कंप

लखनऊ। लखनऊ में DRM ऑफिस में रेलवे के दो अधिकारियों के कोरोना पॉजिटिव होने से DRM आफिस के कर्मचारी दहशत में हैं. विभागीय जांच में रेपिड एंटीजन टेस्ट में कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. जिसकी पुष्टि के लिए आरटीपीसीआर टेस्ट कराया गया. आरटीपीसीआर टेस्ट के बाद उनके कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ में पूर्वोत्तर रेलवे के DRM आफिस में ACM व DCM की कोरोना जांच रिर्पोट पॉजिटिव आई है. साथ ही PRO महेश भी कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं. उनके साथ जांच में अकाउंट्स के भी चार कर्मचारियों की रिर्पोट आ गई है, वो भी कोरोना संक्रमित हैं. कुछ अन्य कर्मचारियों की भी आरटीपीसीटआर जांच हुई है. उनकी रिपोर्ट अभी आनी आना बाकी है.

UPSSSC ग्राम विकास अधिकारी भर्ती परीक्षा हुई निरस्त, 1953 पदों पर हुई थी परीक्षा

डाक्टर एमके सिंह ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने रविवार को रेलवे स्टेशन व बस स्टेशन आने जाने वाले यात्रियों की सघन जांच की. इस दौरान करीब तीन हजार लोगों की जांच करने के लिए गए सैंपल लिए गए.

CM योगी बोले- पीएम के संकल्प को करेंगे पूरा, यूपी 2025 से पहले बनेगा टीबी मुक्त

लोहिया कोविड अस्पताल में बढ़ाए जायेंगे बेड

कोरोना के बढ़ते मरीजों को देखते हुए लोहिया संस्थान के कोविड अस्पताल की मौजूदा बेड संख्या 50 से बढ़ाकर सौ की जा रही है. केजीएमयू, एसजीपीजीआइ के कोविड-19 अस्पतालों को फिर पूरी तरह सक्रिय किया जा रहा है. इन अस्पतालों में आइसीयू, एचडीयू, ऑक्सीजन व्यवस्था, वेंटिलेटर और कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें