BCCI द्वारा आयोजित चैलेंजर ट्रॉफी में खेलेंगे लखनऊ के क्रिकेटर विप्रज निगम

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 23rd Oct 2021, 9:52 AM IST
  • अंडर-19 वीनू मांकड़ ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन के बाद लखनऊ के क्रिकेटर विप्रज निगम BCCI द्वारा आयोजित होने वाले चैलेंजर ट्रॉफी में खेलेंगे. इससे पहले उन्होंने वीनू मांकड़ ट्रॉफी में अपनी टीम के लिए 14 विकेट झटके.
विप्रज निगम (फाइल फोटो)

लखनऊ. क्रिकेटर विप्रज निगम BCCI द्वारा आयोजित होने वाले चैलेंजर ट्रॉफी में खेलेंगे. विप्रज राजधानी लखनऊ के रहने वाले हैं. इससे पहले उन्होंने अंडर-19 वीनू मांकड़ ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया था. क्रिकेट एसोसिएशन लखनऊ के सचिव के एम खलीक ने बताया कि विप्रज निगम यूपी टिंबर क्लब का प्रतिनिधित्व करते हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि विप्रज निगम ने वीनू मांकड़ ट्रॉफी में शानदार ऑलराउंडर खेल दिखाते हुए 14 विकेट झटके. साथ ही उन्होंने टीम के लिए 190 से ज्यादा रनों का योगदान दिया.

बताते चलें कि 25 अक्तूबर को बीसीसीआई दो नई टीमों का एलान करेगा. लखनऊ फ्रेंजाइजी का नाम नई टीमों में सबसे आगे बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक, आईपीएल में शामिल होने वाली दो नई टीमों के नाम अहमदाबाद और लखनऊ शहर के नाम पर हो सकते हैं. जबकि इसके अलावा कटक, गुवाहाटी, रांची और धर्मशाला का नाम भी रेस में है. इससे पहले साल 2010 में आईपीएल में 10 टीमों के बीच मुकाबले खेले गए थे.

फ्लाइट में प्रियंका से टकराए अखिलेश, ट्विटर बोला- मिल जाएं तो बदल जाएगा उत्तर प्रदेश

रिपोर्ट्स की मानें तो आईपीएल 2021 की दो नई टीमों का मालिकाना हक हासिल करने की दौड़ में अडानी ग्रुप और ग्लेजर फैमिली सबसे आगे हैं. जबकि इसके अलावा बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने भी आईपीएल टीम खरीदने में रुचि दिखाई है. अब तक जिन बिजनेस ग्रुप ने आईपीएल टीम खरीदने में रुचि दिखाई है उनमें संजीव गोयनका ग्रुप, मशहूर फार्मा कंपनी टॉरेंट, अरबिंदो फार्मा, ब्रॉडकास्ट और स्पोर्ट्स कंसल्टिंग एजेंसियां आईटीडब्ल्यू, ग्रुप एम, कंसोर्टियम ऑफ सिंगापुर स्थित प्राइवेट इक्विटी फर्म, ग्लेजर फैमिली, जिंदल स्टील, रॉनी स्क्रूवाला, कोटक ग्रुप और अडानी समेत कई बड़े बिजनस ग्रुप्स शामिल हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें