लखनऊ पुलिस को बच्चों वाला बहाना देकर थाने से भाग गया अपराधी, मचा हड़कंप

Smart News Team, Last updated: Sun, 4th Jul 2021, 6:36 PM IST
  • लखनऊ में एक शातिर चोर पेट दर्द का बहाना बनाकर पुलिस कस्टडी से फरार हो गया. शातिर चोर के भागने की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई. जिसके बाद पुलिस की काफी फजीहत भी हो रही है.
शातिर चोर पेट दर्द का बहाना बनाकर पुलिस कस्टडी से फरार हो गया. (प्रतिकात्मक फोटो)

लखनऊ. शहर के निगोहां थाने से एक शातिर चोर पेट दर्द का बहाना बना पुलिस कस्टडी से फरार हो गया. पुलिस अधिकारियों को मामले की जानकारी लगते ही उनके होश उड़ गए. आनन-फानन में चोर को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई. शातिर चोर के भागने की खबर चर्चा का विषय बन बनी हुई है.

मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. चेकिंग के दौरान दरोगा गोपाल शर्मा सिपाही रजनेश और लाल जी पांडे ने शातिर चोर को सुदौली मोड़ से अरेस्ट किया था. पुलिस को चोर सुधीर पारसी के पास से ई-रिक्शा की दो बैटरी बरामद हुई थी. पूछताछ के लिए आरोपी चोर को थाने लाया गया था. थाने में चोर पेट दर्द का बहाना बनाकर बाहर टहलने लगा. पहरा दे रहे सिपाहियों को चकमा देकर चोर फरार हो गया. काफी खोजबीन के बाद भी आरोपी का कोई सुराग नहीं लगा.

यूपी जिला पंचायत अध्यक्ष की प्रचंड जीत पर PM मोदी सहित इन नेताओं ने दी बधाई

जानकारी मिलते ही इंस्पेक्टर नंद किशोर थाने पहुंचे. ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को खूब खरी खोटी सुनाई. सीओ सैयद नइमुल हसन ने शातिर चोर को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी है. उनका कहना है कि जल्द शातिर चोर को पकड़ किया जाएगा. साथ ही ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के खिलाफ लापरवाही बरतने पर कार्यवाही की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें