Video: इन भाई साहब के जोरदार डांस स्टेप देखकर बड़े डांसर भी शरमा जाएं, आप भी देखें

Nawab Ali, Last updated: Mon, 27th Sep 2021, 10:02 PM IST
  • सड़क पर डांस कर रहे एक व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में व्यक्ति जबरदस्त डांस कर रहा है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. हालांकि डांस कर रहे व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है.
सड़क पर डांस कर रहे व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.

लखनऊ. सोशल मीडिया पर इन दिनों डांस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स सड़क पर जबरदस्त डांस कर रहा है. वायरल वीडियो में डांस कर रहे शख्स के बारे में अभी पता नहीं चल पाया है कि वो कहां का रहने वाला है. लेकिन सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया यूजर वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं. वीडियो में व्यक्ति खतरनाक डांस मूव कर रहा है.

आज के समय में सोशल मीडिया लोगों के लिए एक बड़ा प्लेटफॉर्म बनता जा रहा है जहां वीडियो वायरल होने के बाद देश में कई लोग फेमस हुए हैं. ऐसा ही डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 43 सेकंड के इस वायरल वीडियो में एक व्यक्ति शानदार डांस करता नजर आ रहा है. बिना किसी की परवाह किये यह व्यक्ति बेहतरीन म्यूजिक की धुन पर डांस करता नजर आ रहा है. जिसने भी यह वीडियो देखा वो हैरान रह गया. इस वीडियो के वायरल होने पर के बाद लोगों में यह जानने की उत्सुकता बढ़ गई है की आखिर यह व्यक्ति कहां का रहने वाला है. 

CM योगी के गन्ना मूल्य बढ़ोत्तरी व यूपी कैबिनेट विस्तार पर BSP सुप्रीमो मायावती का हमला

लेकिन व्यक्ति के बारे में कोई भी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कई लोग रातों रात स्टार बन गए. हाल ही में छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले से सहदेव दिरदो का एक वीडियो बचपन का प्यार गाना गाते हुए जमकर वायरल हुआ. इस वीडियो के वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सहदेव से मुलाकात की थी. फेमस सिंगर बादशाह ने सहदेव के साथ एक वीडियो गाना भी बनाया है जो कि खासी चर्चा का विषय बना.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें