Video: स्कूल में बच्चों की क्लास की ओर बढ़ने लगा विशाल अजगर, जिसने भी देखा....

Jayesh Jetawat, Last updated: Wed, 2nd Mar 2022, 8:53 PM IST
  • यूपी के हरदोई जिले में स्थित एक सरकारी स्कूल में भारी भरकम अजगर घुस आया. वह क्लासरूम की ओर बढ़ने लगा.  विशाल अजगर को देख इलाके में दहशत फैल गई. अजगर की लंबाई 10 फीट से ज्यादा थी. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.
स्कूल में घुसा भारी-भरकम अजगर

लखनऊ: क्या हो अगर आप या आपके बच्चे स्कूल जाएं और वहां भारी भरकम अजगर दिख जाए. उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से भी ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जिले के मल्लावां कोतवाली इलाके में स्थित मजरा बक्खापुरवा के सरकारी स्कूल में एक अजगर घुस आया. वह रेंगते हुए क्लासरूम की ओर बढ़ने लगा. जैसे ही लोगों ने अजगर को देखा, इलाके में हड़कंप मच गया. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

ये घटना मंगलवार दोपहर की है. जानकारी के मुताबिक गांव के उच्च प्राथमिक विद्यालय के परिसर में एक अजगह रेंगता हुआ नजर आया. अजगर का वजन काफी भारी था. जैसे ही लोगों ने अजगर को देखा इलाके में दहशत फैल गई. लोगों ने चीखना-चिल्लाना शुरू हो गया. देखते ही देखते मौके पर भीड़ जमा हो गई. वहां मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल में अजगर का वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो-

कुत्तों ने मिलकर इस अंदाज में दी साथी को अंतिम विदाई, आंखों में आंसू ला देगा Video

महाशिवरात्रि का अवकाश होने के चलते स्कूल में बच्चे नहीं थे और परिसर बंद था. इससे किसी प्रकार की अनहोनी नहीं हुई. ग्रामीणों ने वन विभाग को सूचना दी. विभाग की टीम मौके पर पहुंची और अजगक को रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ दिया गया. अजगर की लंबाई 10 फीट से ज्यादा बताई जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें