बेटी की शादी से ठीक पहले कोरोना वायरस ने ली मां-बाप की जान, परिवार में मातम

Smart News Team, Last updated: Sun, 18th Apr 2021, 6:39 PM IST
  • यूपी में कोरोना हर रोज कई लोगों की जान ले रहा है. इसी दौरान यूपी के बरेली में शादी के घर में माता-पिता की कोरेाना से मौत हो गई है. जिससे शादी के घर में कोहराम मच गया है.
यूपी में बेटी की शादी से पहले कोरोना से माता-पिता की मौत हुई. प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कोरोना तेजी से फैल रहा है. हर रोज हजारों लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं. यूपी में माता-पिता अपनी बेटी की शादी की तैयारियों के लगे हुए थे. इसी बीच वे कोरोना संक्रमित हो गए. जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया. पहले पत्नी की कोरोना से मौत हो गई. इसके तीन दिन बाद ही पति की भी मौत हो गई. शादी वाले घर में मातम पसरा हुआ है.

ये घटना यूपी के बरेली की है. बरेली कॉलेज के कॉमर्स डिपार्टमेंट के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. भारतेंदु शर्मा की बेटी की शादी दो मई की तय हुई थी. पूरा परिवार शादी की तैयारियों में लगा हुआ था. इसी बीच पति-पत्नी कोरोना के चपेट में आ गए. 7 अप्रैल को दोनो लोगों के शरीर में ऑक्सीजन की कमी हो गई. जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया.

CM योगी का जनता को आश्वासन, अस्पतालों में नहीं होने देंगे ऑक्सिजन की कमी

इलाज के दौरान 13 अप्रैल को अर्चना शर्मा की मौत हो गई. पूरे घर में कोहराम मच गया . इस बारे में डॉ. भारतेन्दु शर्मा का नहीं बताया गया. पत्नी की मौत के तीसरे दिन डा. भारतेन्दु शर्मा की भी कोरोना से मौत हो गई. जिस घर में दो मई को शादी होने थी, वहां अब मातम पसरा हुआ है. मृतक माता-पिता के बेटे का रो-रोकर बुरा हाल है.

यूपी में कोरोना के लक्षणों के बावजूद रिर्पोट निगेटिव तो ऐसे किया जाएगा इलाज

बरेली कॉलेज के कॉमर्स डिपार्टमेंट के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. भारतेंदु शर्मा की मौत के खबर के बाद कॉलेज में शोक की लहर दौड़ गई. शोक सभा के बाद कॉलेज को बंद कर दिया गया है. डॉ. भारतेंदु शर्मा के दो बेटे और दो बेटियां हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें