लखनऊ में सड़क किनारे लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Smart News Team, Last updated: Wed, 9th Dec 2020, 7:55 PM IST
  • लखनऊ में नौकरी पर जाने के लिए निकले युवक का शव सड़क किनारे फंदे से लटका हुआ मिला. घटना लखनऊ के चिनहट की है, जहां 22 वर्ष का युवक जिसका नाम संदीप है, वह नौकरी पर जाने के लिए सुबह अपने घर से निकला.
लखनऊ में सड़क किनारे मिला युवक का शव

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी आए दिन अपराध के नए मामले सुनने व देखने को मिलते हैं. हाल ही में लखनऊ में नौकरी पर जाने के लिए निकले युवक का शव सड़क किनारे फंदे से लटका हुआ मिला. घटना लखनऊ के चिनहट की है, जहां 22 वर्ष का युवक जिसका नाम संदीप है, वह नौकरी पर जाने के लिए सुबह अपने घर से निकला. लेकिन 24 घंटे के बाद ही शव लखनऊ की सड़क के किनारे फंदे से लटका हुआ पाया गया.

मामले को लेकर युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. वहीं, पुलिस ने भी मामले के बारे में बात करते हुए कहा कि पोस्टमार्ट की रिपोर्ट के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी. युवक के बारे में बात करते हुए बीबीडी चौकी के प्रभारी प्रियंवद मिश्रा ने बताया कि युवक की पहचान अनौरा कलां के निवासी धनीराम के बेटे संदीप कुमार के रूप में हुई है, जो कि तिवारीगंज की एक प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करता था.

लखनऊ में आरपीएफ दरोगा की हत्या, खून से लथपथ शव के पास सर्विस रिवॉल्वर भी बरामद

मामले की जांच में सामने आया है कि संदीप की शादी नहीं हुई थी. मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे के आसपास गांव के लोगों ने उसे किसान पथ के पास सड़क किनारे पेड़ से लटका हुआ पाया, जिसकी सूचना तुरंत ही परिजनों को दी गई. पुलिस ने बताया कि संदीप का उसके परिजनों से कुछ विवाद हुआ था, जिसके बाद वह घर से ही निकल गया था. ऐसे में पुलिस संदीप द्वारा खुदकुशी करने की आशंका जता रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें