लखनऊ में कमरे में मिला युवती का शव, हत्या की आशंका

Smart News Team, Last updated: Mon, 17th May 2021, 2:06 PM IST
  • विभूतिखंड इलाके में किराए के मकान में रह रही युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक युवती के मुंह से झाग निकल रहा था. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.
कमरे में मिला युवती का शव

लखनऊ: गोमतीनगर के विभूतिखंड इलाके में किराए के मकान में रह रही युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक युवती के मुंह से झाग निकल रहा था. आनन-फानन में मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद से युवती का पति फरार है. युवती की हत्या की आशंका जताई जा रही है.

बाराबंकी के सतरिख की रहने वाली युवती कोमल ने बड़ा भरवाना निवासी सनी से प्रेम विवाह किया था. घटना से 3 दिन पहले दोनों भरवाना के मकान को छोड़कर कठौता के पास रहने आए थे. रविवार की शाम को कोमल के कमरे का दरवाजा खुला होने की वजह से मकान मालिक ने झांककर देखा तो उसका खून से लथपथ शव पड़ा था.

योगी सरकार का फैसला, कोरोना से मरने वालों के अंतिम संस्कार के लिए देगी 5000 रुपए

कोमल के कमरे से व्हाइटनर क 6 डिब्बे मिले हैं. पड़ोसियों के मुताबिक दोनों पति-पत्नी नशे के लिए अक्सर व्हाइटनर का इस्तेमाल करते थे और दोनों के बीच झगड़े भी काफी होते थे.

लखनऊ सर्राफा बाजार में बढ़त के साथ खुला सोना, चांदी रही स्थिर, मंडी भाव

पुलिस के मुताबिक युवती के शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं. घटना के बाद से मृतक युवती का पति फरार है, लिहाजा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति साफ होगी. वहीं कोमल के परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें