दो दिन से गायब लड़का-लड़की की लाश नदी में मिली, हत्या या आत्महत्या जांच जारी

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Jul 2021, 1:03 PM IST
  • हसनगंज थाना क्षेत्र के झूलेलाल पार्क के पास गोमती नदी में गत रविवार एक युवक और युवती के शव उतराते मिले. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं अह पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं कि दोनों ने आत्महत्या की है या दोनों की हत्या कर नदी में शव फेंक दिए गए हैं.
लापता लड़का-लड़की की लाश गोमती नदी में मिली

लखनऊ के हसनगंज थाना क्षेत्र के पास गोमती नदी में दों लाशों के मिलने से सनसनी फैल गई है. दरअसल, गत रविवार झूलेलाल पार्क के पास गोमती में एक युवक और युवती के शव मिले है, जिसके बाद पुलिस को इसकी सुचना दी गई. पुलिन ने शवों को गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है कि दोनों ने आत्महत्या की या दोनों की हत्या कर नदी में शव फेंके गए है. 

वहीं प्रभारी निरीक्षक हसनगंज यशकांत सिंह ने इस बारे में बताया कि गत रविवार शाम को झूलेलाल पार्क के पास नदी में शव उतराते दिखे. पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों शव बाहर निकलवाया. साथ ही पुलिस का कहना है कि रविवार देर शाम युवक की शिनाख्त भगमतखेड़ा बसरैला काकोरी के रहने वाले 28 साल के अखिलेश यादव के रूप में हुई तो, वहीं युवती की पहचान गढ़ी मंजर मलिहाबाद की रहने वाली 25 साल की मनीषा के रूप में की गई है.

फार्मेसी की डिग्री के रजिस्ट्रेशन को अब चुकानी होगी 3 गुना ज्यादा फीस, जानें

साथ ही बताया जा रहा है कि दोनों ही शनिवार शाम से अपने घरों से लापता थे. इसके अलावा पुलिस के अनुसार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह पता चल पाएगा. वहीं स्थानीय लोगों ने दोनों की हत्या कर शव नदी में फेंकने की आशंका जाहिर की है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि प्रभारी निरीक्षक के अनुसार दोनो नदी में कूदकर दोनों ने आत्महत्या की है ऐसी आशंका जताई जा रही है.

राफेल लड़ाकू विमान डील विवाद पर मायावती बोलीं- केंद्र सरकार इसका उचित संज्ञान ले

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें