लखनऊ में जमीन कब्जाने का विरोध करने पर प्लाट मालिक पर हमला, 3 घायल

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Feb 2021, 9:44 PM IST
  • लखनऊ के पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले हैवत मऊ मवैया इलाके में एक प्लाट पर कब्जा करने पहुंचे दर्जन भर लोगों ने प्लाट मालिक और उसके दो अन्य साथियों पर हमला कर दिया है. पुलिस ने मुख्य आरोपी मिश्री लाल और 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.
लखनऊ में जमीन कब्जाने का विरोध करने पर प्लाट मालिक पर हमला करने का मामला सामने आया है

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मैवत मऊ मवैया इलाके से एक आपराधिक मामला सामने आया है. दरअसल मामला यह है कि लखनऊ के पीजीआई कोतवाली के अंतर्गत आने वाले हैवत मऊ मवैया इलाके में एक प्लाट पर दर्जन भर लोगों ने कब्जा करना शुरू कर दिया. जानकाकी मिलने के तुंरत बाद प्लाट मालिक ने अपने दो साथियों के साथ मौंके पहुचकर लोगों का विरोध किया. इतना करते ही प्लाट पर कब्जा कर रहे लोगों ने प्लाट मालिक और उसके साथियों पर धावा बोल दिया.

आरोप है कि इस पूरे मामले के मुख्य आरोपी मिश्री लाल ने करीब 10 लोगों के साथ मिलाकर प्लाट पर कब्जा करने की कोशिश की. साथ ही कब्जा करने का विरोध करने पहुंच प्लाट मालिक और उसके दो अन्य साथियों पर लाठी, डंडे और सरिया से जानलेवा हमला कर दिया. शोर शराब सुनकार स्थानीय लोगों ने 112 नंबर पर नजदीकी पुलिस को सूचना दी. बताया जा रहा है कि पुलिस को आता देख मौंके से सभी आरोपी भाग निकले.

नफरत की राजनीति की पर्याय BJP, अधूरे मन से किया काम कभी पूरा नहीं होता: सपा

मौंके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाकर उपचार कराया. पीड़ित प्लाट मालिक की तहरीर पर मुख्य आरोपी मिश्री लाल और 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. मुकदम दर्ज करने के साथ ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

लखनऊ एयरपोर्ट पर 29 लाख का सोना जब्त, दुबई से जूसर में डालकर लाया था यात्री

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें