यूपी के CM योगी को जान से मारने की धमकी, वाट्सएप पर लिखा- सीएम के पास बस 5 दिन

Smart News Team, Last updated: 04/05/2021 12:52 PM IST
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 112 कंट्रोल रूम के वाट्सएप नंबर पर मैसेज कर जान से मारने की धमकी दी गई है. मैसेज मिलते ही आलाधिकारियों ने अलर्ट जारी कर दिया . नंबर की लोकेशन ट्रेस करने और धमकी देने वाले की गिरफ्तारी के लिए पुलिस और सर्विलांस की कई टीम लगी है.
यूपी के CM योगी को जान से मारने की धमकी, वाट्सएप पर लिखा- सीएम के पास बस 5 दिन

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है. इसको लेकर पुलिस के डायल 112 कंट्रोल रूम के वाट्सएप नंबर पर मैसेज किया गया है. मैसेज मिलते ही आलाधिकारियों ने अलर्ट जारी कर दिया है. 

सुशांत गोल्फ सिटी थाने में कंट्रोल रूम मुख्यालय 112 के ऑपरेशन कमांडर अंजुल कुमार की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. इसके बाद से सर्विलांस समेत पुलिस की कई टीम जिस फोन नंबर से मैसेज आया था उसकी लोकशन ट्रेस करने में लग गई हैं.  जानकारी के अनुसार सीएम योगी को जान से मारने की धमकी का मैसेज 29 अप्रैल देर शाम 7.58 पर आया था. 

मोहनलालगंज में पेट्रोल पंप मैनेजर की गोली मार कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मैसेज में सीएम योगी को पांचवे दिन जान से मारने की धमकी देते हुए लिखा गया कि चार दिन के अंदर जो मेरा कर सकते हो कर लो. मैसज आते ही पुलिस कर्मियों ने इसके बारे में ऑपरेशन कमांडर मुख्यालय अंजुम कुमार को बताया. इसके बाद अंजुल ने इसके बारे में आलाथिकारियों को बताया. 

विकास दुबे के खौफ की कहानी, 25 साल बाद बिकरू के लोगों ने चुना प्रधान, इनकी जीत

पता लगते ही एडीजी कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार ने एडीसी सुरक्षा मुख्यालय को इसकी जानकारी दी. बता दें कि यूपी के सीएम योगी  आदित्यनाथ को साल 2020 के मई, सितंबर और दिसंबर में भी जान से मारने की धमकी दी गई थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें