लखनऊ: राजनाथ सिंह और CM योगी ने किया 255 बेड के कोविड अस्पताल का उद्घाटन

Smart News Team, Last updated: Tue, 11th May 2021, 12:47 PM IST
  • केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह मंगलवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचे. रक्षामंत्री और सीएम योगी आदित्यनाथ ने डीआरडीओ और हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स द्वारा तैयार 255 बेड के कोविड अस्पताल का उद्घाटन किया.
रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और सीएम योगी लखनऊ 255 बेड के कोविड अस्पताल का निरीक्षण करते हुए.

लखनऊ. रक्षामंत्री राजनाथ सिंह मंगलवार को लखनऊ के दौर पर हैं. राजनाथ सिंह और सीएम योगी आदित्यनाथ हज हाउस में बने कोविड अस्पताल का उद्घाटन करने पहुंचे. रक्षामंत्रालय की हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स और उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा तैयार किए गए 255 बेड के अटल बिहारी वाजपई कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया गया. राजनाथ सिंह ने निरीक्षण के दौरान बोला कि उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना के मामलों पर नियंत्रण करने में जिस तरह की तत्परता दिखाई है. उसकी जितनी सराहना की जाए कम है. 

रक्षामंत्री ने अस्पताल का जायजा लेने के बाद बोला कि इस अस्पताल में 25 वेंटिलेटर और 100 ऑक्सीजन बेड्स हैं. यूपी सरकार ने कोविड पर कंट्रोल पाने के लिए तत्परता दिखाई है. साथ ही राजनाथ सिंह ने कहा कि जो काम करते हैं वही गलतियां करते हैं लेकिन यह समय कमियां निकालने का नहीं है. अगर कोई गलती देखता है और सुझाव देता है तो सरकार उसका स्वागत करेगी. 

लखनऊ में कल से खुल सकती हैं शराब की दुकानें, डीएम लेंगे फैसला

यूपी में कोरोना का आंकड़ा झूठा, जनता सच अपनी आंखों से देख रही है :अखिलेश यादव

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह मंगलवार करीब 11.30 बजे लखनऊ पहुंचे. एयरपोर्ट पर रक्षामंत्री को रिसीव करने खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद रहे. सीएम के साथ अन्य पांच मंत्री भी थे. एयरपोर्ट पर लखनऊ के डीएम और कमिश्नर भी मौजूद रहे. राजनाथ सिंह ने एयरपोर्ट गेस्ट हाउस में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ बैठक भी की. जिसके बाद रक्षामंत्री ने कहा कि डीआरडीओ और एचएएचल ने लखनऊ में मिशन मोड पर कोविड अस्पताल तैयार किया है. 

छापेमारी में जब्त रेमडेसिविर इंजेक्शन CMO को देने के आदेश, UP पुलिस के पास 116 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें