लखनऊ: दिल्ली CM केजरीवाल 28 नवंबर को संबोधित करेंगे AAP की रोजगार गारंटी रैली

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 11th Nov 2021, 8:01 PM IST
  • आम आदमी पार्टी चीफ अरविंद केजरीवाल 28 नवंबर को यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर राजधानी के रमाबाई अंबेडकर मैदान में रोजगार गारंटी रैली को संबोधित करने जा रहे हैं. इस रैली के जरिए आम आदमी पार्टी प्रदेश के युवाओं को लुभाने के साथ प्रदेश में अपना वोट बैंक मजबूत करने का भी प्रयास कर रही है.
अरविंद केजरीवाल 28 नवंबर को रमाबाई मैदान में संबोधित करेंगे आप की रोजगार गारंटी रैली

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले प्रदेश में पहली बार विधानसभा चुनाव में अपनी किस्मत अजमाने जा रही आम आदमी पार्टी 28 नवंबर को लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में रोजगार गारंटी रैली करने जा रही है.

इस रैली को पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल संबोधित करेंगे. इस रैली के जरिए आम आदमी पार्टी प्रदेश के युवाओं को लुभाने का प्रयास करने जा रही है.

अखिलेश की सभा में विवादित नारे- जिसके साथ अल्लाह और मल्लाह है उसकी नाव...

केजरीवाल बताएंगे नौजवानों को कैसे मिलेगा रोजगार

लखनऊ में होने वाली रैली के बारे में प्रेस वार्ता करते हुए पार्टी के राज्सयभा सदस्य व प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि 28 नवंबर को पार्टी लखनऊ में रोजगार गारंटी रैली करने जा रही है. इस रैली में पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल बताएंगे कि यूपी में नौजवानों को कैसे रोजगार मिलेगा.

पाकिस्तान से आए हिंदू परिवारों को CM योगी ने इस शहर में दी शरण

लोग चाहते हैं कि हम हर जगह पहुंचे

आम आदमी पार्टी सयोंजक ने यूपी चुनाव को लेकर कहा कि हम सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेंगे. आज लोग चाहते हैं कि हम हर जगह पहुंचे क्योंकि लोगों को दिल्ली की तर्ज पर अस्पताल, स्कूल चाहिए तो हम ऐसा करने के लिए देश में सभी जगह जाएंगे.

प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी आप

जानकारी अनुसार, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में आम आदमी पार्टी सभी 403 सीटों पर प्रत्याशी उतारने की घोषणा कर चुकी है. आम आदमी लगातार प्रदेश में सक्रियता बनाए हुए है और पार्टी ने इससे पहले हुए जिला पंचायत चुनाव में भी प्रत्याशी उतारे थे, लेकिन पार्टी को अच्छे परिणाम नहीं मिले थे. साथ ही पार्टी अभी 100 विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी पहले ही घोषित कर चुकी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें