अयोध्या सरयू आरती में शामिल हुए CM अरविंद केजरीवाल, भगवान श्रीराम से की ये प्रार्थना

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Mon, 25th Oct 2021, 8:48 PM IST
  • दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को रामजन्मभूमि आयोध्या के सरयू के संध्या आरती में शामिल हुए. जहां पर उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं प्रभु श्रीराम से प्रार्थना करता हूं कि मेरा भारतवर्ष जल्द ही दुनिया का नंबर 1 देश बने.
CM केजरीवाल अयोध्या सरयू आरती में शामिल, श्रीराम से प्रार्थना कर बोले- भारत दुनिया का नंबर 1 देश बने

लखनऊ. आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष और दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार की शाम को अयोध्या में सरयू की संध्या आरती में शामिल हुए. जहां पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने मां सरयू की आरती किया. साथ ही सीएम केजरीवाल ने आरती में शामिल हुए महंत और साधुजनों से आशीर्वाद भी लिया. इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने आरती में शामिल हुए लोगों को संबोधित भी किया. सीएम केजरीवाल ने संबोधित करते हुए कहा कि मैं प्रभु श्रीराम से प्रार्थना करता हूं कि मेरा भारतवर्ष जल्द ही दुनिया का नंबर 1 देश बनें.

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि हमारे देश के लोग बहुत अच्छे है. हमारे देश को अभी तक बहुत आगे पहुंच जाना चाहिए था. आज हमारे देश के अंदर अशिक्षा है, तरह-तरह की बीमारियां है. भिन्न-भिन्न समस्याएं है. तो मैं सभी देवताओं से प्रार्थना करता हूं, प्रभु श्रीराम से प्रार्थना करता हूं कि मेरा भरतवर्ष जल्द ही दुनिया का नंबर 1 देश बने. इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि हम 130 करोड़ भारतवासी मिलकर इस को संभव कर सकते है, ये हो सकता है.

IPL लखनऊ टीम फ्रैंचाइजी संजीव गोयनका RPSG ग्रुप ने जीती, 7000 करोड़ से ऊपर में बिकी

इतना ही नहीं सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम सभी देशवासी मिलकर काम करें तो देश को नंबर एक बना सकता है. वहीं उन्हीने दिल्ली की बात करते हुए कहा कि दिल्ली में सड़के, बिजली, पानी और स्कूल बहुत अच्छा किया. साथ ही उन्होंने वहां पर मौजूद साधु संतों का अभिनंदन कर आशीर्वाद लिया. साथ ही उन्होंने कहा कि अयोध्या पहुंचने का जो भाग्य मुझे प्राप्त हुआ है वो भाग्य सभी को प्राप्त हो.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें