लखनऊ पहुंचे दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया, सिद्धार्थ नाथ सिंह को ललकारा

Smart News Team, Last updated: Tue, 22nd Dec 2020, 1:20 PM IST
  • स्वास्थ्य और शिक्षा के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह से बहस करने के लिए मंगलवार को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया लखनऊ पहुंचे हैं.
दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया.

लखनऊ: आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद से आप और बीजेपी के बीच सियासी बयानबाजी जारी है. वहीं, दिल्ली व यूपी में स्वास्थ्य और शिक्षा के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह से बहस करने के लिए मंगलवार को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया लखनऊ पहुंचे हैं.

सिसोदिया का आज लखनऊ एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया गया. लखनऊ पहुंचे मनीष सिसोदिया ने कहा कि केजरीवाल जी ने जब कहा कि आम आदमी पार्टी यूपी विधानसभा चुनाव लड़ेगी तब से उत्तर प्रदेश सरकार बौखला गई और उनके मंत्रियों ने चुनौती दी कि दिल्ली के गवर्नेंस मॉडल और उनके मॉडल पर वे खुली बहस के लिए तैयार हैं.

यूपी की 70वीं वर्षगांठ पर 3 दिन चलेगा UP दिवस कार्यक्रम, तैयारियां शुरू

उन्होंने कहा कि उस खुली बहस की चुनौती को स्वीकार करते हुए मैं लखनऊ आया हूं. मैं पूरा दिन लखनऊ में रहूँगा, मुझे बताए कहां आना है. मैंने उसी समय सिद्धार्थनाथ सिंह जी को कहा था कि मैं आपका निमंत्रण स्वीकार करता हूं. अभी तक उन्होंने समय और स्थान नहीं बताया है. उम्मीद है कि पिछले चार साल में यूपी सरकार ने शिक्षा, बिजली और रोज़गार के लिए जो काम किए होंगे उस पर खुली बहस के लिए मंत्री जी आएंगे. वहीं, इस दौरान आप कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर तैनात रहा.

लखनऊ: यूपी के 60 शहरों के सुनियोजित विकास का बन रहा मास्टर प्लान

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें