13 सितंबर को अयोध्या पहुंचेंगे दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया, करेंगे रामलला के दर्शन

Deepakshi Sharma, Last updated: Sun, 12th Sep 2021, 10:20 AM IST
  • दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और आप सासंद संजय सिंह 13 तारीख को अयोध्या पहुंचने वाले हैं. दोनों नेता पार्टी की तिरंगा यात्रा में 14 सितंबर को शामिल होने वाले हैं. इस दौरान वो हनुमान जी और रामलला के दर्शन करने वाले हैं.
13 तारीख को अयोध्या पहुंचेंगे मनीष सिसोदिया

लखनऊ. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया 13 सितंबर को अयोध्या आने वाले है. आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने इस बात की जानकारी दी है कि अयोध्या में होने वाली तिरंगा यात्रा के मुख्य अतिथि और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री 13 तारीख को अयोध्या पहुंचेंगे. उनके साथ आप सासंद संजय सिंह मौजूद रहेंगे. इस दौरान दोनों नेता हनुमान जी और रामलला के दर्शन करने वाले हैं.

दरअसल प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने बताया कि पार्टी तिरंगा यात्रा 14 सितंबर को निकालने वाली है. वही, इसका हिस्सा बनने के लिए डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और राज्यसभा सांसद संजय सिंह 13 तारीख की सुबह ही 11 बजे अयोध्या पहुंचने वाले हैं. सबसे पहले वो कार्यकर्ताओं से मिलेंगे उसके बाद 2 बजे वो हनुमानगढ़ी और रामलला के दर्शन करेंगे. यहां तक की संत-महंतों से मुलाकात भी करेंगे. रात को आराम करने के बाद वो 14 तारीख को तिरंगा यात्रा का हिस्सा बनेंगे.

लखनऊ: नाइट कर्फ्यू तोड़ते युवकों को पकड़ने के दौरान पुलिस टीम पर पथराव, केस दर्ज

यात्रा की तैयारी अच्छे से हो सकें इस बात का ध्यान प्रदेश अध्यक्ष अपनी टीम के साथ अच्छे से रखते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने हनुमानगढ़ी में दर्शन करने के बाद जानकी घाट, बड़ा स्थान के महंत जनमेजय शरण, महंत दिलीप दास और पवन शास्त्री आदि से भी मुलाकत की है. प्रदेश अध्यक्ष ने इस बात का दावा किया है कि अयोध्या में जो तिरंगा यात्रा होने वाली है वो ऐतिहासिक रहने वाली. इन सबसे पहले उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और प्रदेश प्रभारी संजय सिंह को आगरा और नोएडा में यात्रा के दौरान लोगों का जबरदस्त समर्थन मिला था. ऐसे में इस यात्रा को शानदार बनाने की तैयारी है.

लड़की ने फेसबुक पर दोस्ती कर युवक की बनाई अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर मांगे पैसे, FIR दर्ज

वहीं, आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि यूपी में आप का प्रतिनिधित्व बढ़ता हुआ नजर आया है. महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष नीलम यादव, एससी-एसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष महेश बाल्मीकि और प्रयाग के अल्ताफ हुसैन सदस्य बने हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें