पत्नी को तलाक बिना प्रेमिका संग लिव इन में रह रहा UP पुलिस का दारोगा होगा बर्खास्त!

Smart News Team, Last updated: 25/12/2020 07:52 PM IST
  • लखनऊ साइबर सेल में तैनात रहे सब इंस्पेक्टर राहुल राठौर के साथ लिव इन में रह रहीं महिला ममता की मौत संदिग्ध परिस्थिति में रविवार को हो गई थी. दरोगा ने अपने पत्नी को तलाक नहीं दिया था. इस मामले में राहुल राठौर को बर्खास्त किया जा सकता है. 
लखनऊ साइबर सेल में तैनात रहे सब इंस्पेक्टर राहुल राठौर के साथ रह रहीं महिला ममता की मौत संदिग्ध परिस्थिति हो गई थीं.

लखनऊ. लखनऊ साइबर सेल में तैनात रहे सब इंस्पेक्टर राहुल राठौर के खिलाफ विभागीय कार्रवाई होगी. सब इंस्पेक्टर राहुल राठौर के साथ लिव इन में रह रहीं महिला ममता की मौत रविवार को संदिग्ध परिस्थिति में हो गई थी. इस मामले में एडिशनल डीसीपी की प्रारंभिक जांच रिपोर्ट के बाद पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने एसपी ललितपुर को पत्र लिख विभागीय कार्रवाई की सिफारिश की है. 

पुलिस विभाग की छवि को धूमिल करने के आरोप में राहुल राठौर को बर्खास्त किया जा सकता है. बताया जा रहा है कि ललितपुर से लगातार गैरहाजिर रहने के कारण पुलिस कमिश्नर ने राहुल राठौर के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए  एसपी ललितपुर को पत्र लिखा है.

पति ने होटल में रेड मारकर आशिक संग रंगरेलियां मनाती बीवी को रंगे हाथ पकड़ा

बता दें कि चिनहट थाना क्षेत्र के ओमेगा अपार्टमेंट में लखनऊ साइबर सेल में तैनात रहे सब इंस्पेक्टर राहुल राठौर के साथ लिव इन में रह रहीं महिला ममता की मौत रविवार को संदिग्ध परिस्थिति में हो गई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से अवैध पिस्टल और सुसाइड नोट बरामद किया था. वर्तमान में राहुल राठौर ललितपुर क्राइम ब्रांच में तैनात है.

लड़की अपनी बातों से फंसाती थी फिर उसके साथी खातों को ट्रैक कर लगाते थे सेंध

गोली लगने के बाद राहुल राठौर ने महिला को चंदन अस्पताल लेकर गया था, जहां डाक्टरों ने ममता को मृत घोषित कर दिया था. राहुल राठौर पिछले एक साल से ममता के सात लिव इन में रह रहा है. ममता लोगों के सामने राहुल का पत्नी बताती थीं. हालांकि, राहुल राठौर की शादी हो चुकी है. राहुल कुछ दिन पहले ही छुट्टी लेकर आया था और वह ममता के साथ रह रहा था. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें