लखनऊ वालों को शराब के लिए करना होगा इंतजार, अभी नहीं खुलेंगी दुकाने, जानें वजह

Smart News Team, Last updated: Wed, 12th May 2021, 11:11 AM IST
  • लखनऊ के जिला प्रशासन ने शहर में शराब की दुकानों को खोलने को लेकर अपना रुख साफ कर दिया है. जिसके कारण लखनऊ में अभी फिलहाल कोई भी शराब की दुकान नहीं खोली जाएगी.
लखनऊ वालों को शराब के लिए कारन होगा इंतजार, अभी नहीं खुलेंगी दुकाने, जानें वजह

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कोरोना को रोकने के लिए लॉकडाउन लगाया गया. वही इस दौरान दैनिक उपयोग में आने वाली सामान की दुकानों को कोरोना प्रोटोकॉल के तहत खोलने का निर्देश दिया गया. जिसमे दवा, दूध, सब्जी और किराना की दुकाने शामिल थी, लेकिन अब प्रशासन ने शराब की दुकान को खोलने का आदेश भी दे दिया है. साथ ही इन दुकानों को खोलने का निर्णय जिला प्रशासन पर छोड़ दिया है. जिसके बाद से यूपी के कई जिलों में शराब की दुकाने खुल गई है, लेकिन अभी भी लखनऊ में शराब की दुकानों को नहीं खोली गई है.

लखनऊ के लोगों को अभी भी शराब के लिए इंतजार करना होगा, क्योकि अभी तक लखनऊ जिला प्रशासन ने शराब की दुकानों को खोलने का कोई निर्देश नहीं दिया है. वही जिला प्रशासन का कहना है कि शहर में कोरोना वायरस की लहर को देखते हुए अभी शराब की दुकानों को नहीं खोलने का फैसला किया गया है. वही अभी तक प्रदेश के वाराणसी, प्रयागराज, आगरा, अलीगढ़, गाजियाबाद समेत अन्य कई जिलों में शराब की दुकानों को कोरोना प्रोटोकॉल को पालन करते हुए दुकान खोलने का निर्देश जिला प्रशासन दे चूका है.

कोरोना से निपटने को लेकर UP सरकार से नाराज इलाहाबाद HC, कहा- कमेटी करो गठित

वही जबसे शराब की दुकानें एक बार फिर यूपी के जिलों में खुलनी शुरू हुई है तबसे फिर शराब की दुकानों के सामने कोरोना गाइडलाइंस की लोग धज्जिया उड़ाते दिखे है. यूपी में एक दो जगह छोड़ दे तो बाकि सभी जगह पर कोरोना नियमों को ताक पर रखकर लोग शराब की खरीददारी करते हुए दिखे. इतना ही नहीं अधिकतर शराब की दुकानों के बाहर भीड़ को नियंत्रित और कोरोना नियमों का पालन कराने के लिए पुलिस तक मौजूद नहीं दिखी.

पंचायत चुनाव में कोरोना से मरे कर्मियों के परिवार को UP सरकार दे 1 करोड़: HC

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें