सेंट्रल बार एसोसिएशन चुनाव के चलते लखनऊ में डायवर्जन लागू, कल ये रास्ते रहेंगे बंद

Smart News Team, Last updated: Tue, 23rd Mar 2021, 11:53 PM IST
  • लखनऊ में 24 मार्च को सेंट्रल बार एसोसिएशन के चुनाव के चलते रास्तों पर डायवर्जन व्यवस्था लागू की गई है. चुनाव की वजह से कई रास्तों को बंद किया गया है. ट्रैफिक डीसीपी ने बताया कि ये व्यवस्था एंबुलेंस, पुलिस और दमकल वाहनों पर लागू नहीं होगी.
लखनऊ सेंट्रल बार एसोसिएशन का चुनाव 24 मार्च को सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक होगा, प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ. यूपी की राजधानी लखनऊ में बुधवार को सेंट्रल बार एसोसिएशन के चुनाव की वजह से यातायात व्यवस्था में बदलाव किए हैं. चुनाव की वजह से स्वास्थ्य भवन चौराहा, कैसरबाग स्टेशन के रास्ते पर रोक लगी रहेगी. अमीनाबाद से आईटी चौराहे के रास्ते से जाएं. ये बदली हुई व्यवस्था एंबुलेंस, पुलिस और दमकल वाहनों पर लागू नहीं होगी. आपको बता दें कि बुधवार को सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक सेंट्रल बार एसोसिएशन का चुनाव होगा.

मिली जानकारी के अनुसार, सेंट्रल बार एसोसिएशन चुनाव में 5 हजार वकील मतदान करेंगे. ट्रैफिक के बारे में डीसीपी ट्रैफिक ख्याति गर्ग ने कहा कि मतदान को देखते हुए कचहरी, हजरतगंज और कैसरबाग के रास्तों पर डायवर्जन व्यवस्था लागू की जाएगी. उन्होंने कहा कि अधिवक्ताओं, अधिकारी, कर्मचारियों और प्रत्याशियों की गाड़ियों की पार्किंग डीएम कार्यालय के पीछे नारी निकेतन वाली सड़क होगी.

कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर लखनऊ DM ने रेन डांस पार्टी पर लगाई रोक, आदेश जारी

डीसीपी ट्रैफिक ख्याति गर्ग ने कहा कि डायवर्जन व्यवस्था एंबुलेंस, शव वाहन, पुलिस और दमकल वाहनों पर लागू नहीं होगी. उन्होंने कहा कि विशेष परिस्थिति में लोग ट्रैफिक कंटोल रूम नंबर 7311190195 और 9454405155 पर काॅल करके सूचना देकर मदद ले सकते हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार को वोटिंग की वजह से स्वास्थ्य भवन चौराहे से कैसरबाग स्टेशन का रास्ता पूरी तरह से बंद रहेगा. अमीनाबाद से आईटी चौराहा, निशांतगंज या शहीद स्मारक होकर जाएं. 

IG अमिताभ ठाकुर समेत यूपी पुलिस के ये तीन IPS समय से पहले किए गए रिटायर

वहीं निशांतगंज, आईटी चौराहा, सुभाषा चौराहा होते हुए केसरबाग या अमीनाबाद रास्ता बंद रहेगी. आप बारादरी चौराहे से कैसरबाग चौराहे या कैसरबाग बस स्टेशन होकर जा सकते हैं. इसी तरह सीडीआरआई तिराहे से स्वास्थ्य भवन की तरफ बुधवार को न जाएं. परिवर्तन चौक चौराहा से कैसरबाग चौराहे होकर जाएं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें