DIV-A फुटबॉल टूर्नामेंट में अवध म्यूटीनियर ने सनराइज टीम को दी मात, 2-1 से जीते

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 07:42 PM IST
  • अवध म्यूटीनियर अम्बेडकर नगर ने मजबूत माने-जाने वाली टीम सनराइज को हराकर बड़ा उलटफेर किया. इस मैच में अवध म्यूटीनियर्स ने 2-1 गोल से जीत दर्ज की. वहीं अन्य मुकाबले में नेशनल सिटी और ब्लिट्जक्रेग ने भी जीत दर्ज की. जबकि रीयल मार्ट-बी और 11 जोक्स के बीच मुकाबला बराबरी पर छूटा.
मैच के दौरान गोल करने का प्रयास करते खिलाड़ी

लखनऊ- लॉ मार्टिनियर कॉलेज के पोलो ग्रॉउण्ड पर फुटबॉल लीग टूर्नामेंट जारी है. शुक्रवार को अवध म्यूटीनियर अम्बेडकर नगर ने मजबूत माने-जाने वाली टीम सनराइज को हराकर बड़ा उलटफेर किया. इस मैच में अवध म्यूटीनियर्स ने 2-1 गोल से जीत दर्ज की.

जयपर के SS जैन कॉलेज को हराकर DAV जालंधर ने जीता रेड बुल कैंपस क्रिकेट टूर्नामेंट

वहीं अन्य मुकाबले में नेशनल सिटी और ब्लिट्जक्रेग ने भी जीत दर्ज की. जबकि रीयल मार्ट-बी और 11 जोक्स के बीच मुकाबला बराबरी पर छूटा. निर्धारित समय पर कोई भी टीम गोल नहीं कर पाई. लखनऊ की सबसे बेहतरीन टीमों में एक माने-जाने वाली सनराइज को हार का मुंह देखना पड़ा. ए-डिविजन के इस मैच के शुरूआत में ही सनराइज के विनीत ने दूसरे मिनट में ही शानदार गोल करके टीम को बढ़त दिला दी.

ओलंपिक और विश्व चैंपियनशिप के खिलाड़ी चयन के लिए AFI चलाएगा राज्य स्तर पर अभियान

1-0 से पिछड़ने के बाद अवध म्यूटीनियर के खिलाड़ियों ने दबाव बढ़ा दिया. खेल के 13वें मिनट में म्यूटीनियर के हर्ष ने गोल कर मुकाबला 1-1 की बराबरी पर ला दिया. इसके बाद 27वें मिनट में अमित ठाकुर ने गोल कर म्यूटीनियर को 2-1 की बढ़त दिला दी. बी-डिविजन में नेशनल सिटी क्लब ने ओरियन को 1-0 से शिकस्त दी. नेशनल सिटी क्लब के लिए दुर्गेश ने गोल किया. वहीं ब्लिट्जक्रेग ने इनसेन को 3-1 से हरा दिया. ब्लिट्जग्रेग के लिए अनुभव, नक्षत्र और पुष्पेंद्र ने गोल दागा. वहीं इनसेन के लिए इकलौता गोल संकल्प ने किया.

लखनऊ में हर साल होगा जिला ओलंपिक, खेल विकास एवं प्रोत्साहन समिति की हुई बैठक

स्मार्ट मीटर में गड़बड़ी जांच के लिए देने होंगे 175 रुपए, डिस्कॉम MD का आदेश

अक्षय कुमार ने अयोध्या में शूटिंग की जताई इच्छा, CM योगी से मांगी अनुमति

यूपी MLC चुनाव रिजल्ट: शिक्षक सीट पर मेरठ में बीजेपी जीती, आगरा में BJP हारी

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें