एमेजन, फ्लिपकार्ट समेत इनके जरिए भी होगी ऑक्सीजन सिलेंडर की डिलीवरी- लखनऊ DM

Smart News Team, Last updated: Tue, 27th Apr 2021, 11:58 PM IST
  • अब एमेजन, फ्लिपकार्ट, वालमार्ट के जरिए ऑनलाइन ऑक्सीजन सिलेंडर और कंसस्ट्रेटर मंगवाए जा सकेंगे. इन सभी कंपनियों के साथ जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने बैठक की. जिलाधिकारी ने कम से कम वक्त में डिलिवरी का निर्देश दिया. इसके अलावा अब कंट्रोल रूम का नम्बर वेटिंग नहीं मिलेगा. इसके लिए लाइनों की संख्या 30 से बढ़ाकर 90 कर दी गई है.
फ्लिपकार्ट समेत इन सभी कंपनियों के साथ जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने बैठक की.

लखनऊ- कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है. इस बीच जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने कुछ अहम फैसले लिए हैं. अब एमेजन, फ्लिपकार्ट, वालमार्ट के जरिए ऑनलाइन ऑक्सीजन सिलेंडर और कंसस्ट्रेटर मंगवाए जा सकेंगे.

बता दें कि इन सभी कंपनियों के साथ जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने बैठक की. साथ ही जिलाधिकारी ने कम से कम वक्त में डिलिवरी का निर्देश दिया. इसके अलावा अब कंट्रोल रूम का नम्बर वेटिंग नहीं मिलेगा. इसके लिए लाइनों की संख्या 30 से बढ़ाकर 90 कर दी गई है. साथ अब घर से कॉल के जरिए टेस्टिंग की सुविधा भी उपलब्ध होगी.

कोरोना संक्रमण को लेकर CM योगी ने दिए जरूरी दिशा-निर्देश, जानें डिटेल

बताते चलें कि बीते दिनों जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद डॉ. रोशन जैकब को लखनऊ का कार्यवाहक जिलाधिकारी की जिम्मेदारी दी गई थी. अब कोविड संक्रमण से प्रभावित लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश के ड्यूटी पर लौटने के बाद शासन ने लखनऊ की कार्यवाहक डीएम डॉ. रोशन जैकब को जिले का प्रभारी अधिकारी नियुक्त कर दिया है.

कोरोना से जीतकर लौटे लखनऊ DM अभिषक प्रकाश, रोशन जैकब बनीं प्रभारी अधिकारी

यूपी में अब कोरोना काल में मरने वालों का 24 घंटे में करना होगा रजिस्ट्रेशन

IIT कानपुर में तेजी से फैल रहा कोरोना, हॉस्टल खाली करा छात्रों को भेजा जा रहा घर

लखनऊ पहुंची ऑक्सीजन एक्स्प्रेस की चौथी खेप, जानें कितना ऑक्सीजन आया

CM योगी का आदेश- इस सिस्टम को फॉलो करके कोराेना मरीजों को बेड दिलवाएं DM

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें