लखनऊ के टी एस मिश्रा अस्पताल में हंगामा, मरीज के परिजनों से मारपीट करते डॉक्टरों का वीडियो वायरल

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Apr 2021, 11:01 AM IST
  • लखनऊ के टी एस मिश्रा अस्पताल में डॉक्टरों ने मरीज की परिजनों से मारपीट की. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. परिजनों  ने आरोप लगाया है कि डॉक्टर तीन दिनों से भर्ती मरीज के बारे में कुछ भी नहीं बता रहे है.
लखनऊ के टी एस मिश्रा अस्पताल के डॉक्टरों ने मरीज के परिजनों से की मारपीट.( सांकेतिक फोटो )

लखनऊ: लखनऊ के सरोजनी नगर थाना क्षेत्र के नादरगंज अमौसी रेलवे स्टेशन के सामने स्थित टीएस मिश्रा अस्पताल में डॉक्टरों ने मरीजों के परिजनों से मारपीट की. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. परिजनों ने डॉक्टर पर मारपीट के साथ गंभीर आरोप भी लगाए है. वहीं डॉक्टरों ने मारपीट से इंनकार किया है.

परिजनो ने बताया, तीन दिन पहले एक मरीज की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद टीएस मिश्रा अस्पताल में भर्ती कराया था. लेकिन भर्ती होने के बाद से पैरामेडिकल स्टाफ ने मरीज की हालत के बार में कोई जानकारी नहीं दी. इसको लेकर परिजनों और मेडिकल स्टॉफ में तू तू मै मै हो गई. जानकारी के अनुसार, अस्पताल के सीएमएस डॉ सुधांशु तिवारी को फोन किया गया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया. जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया. परिजनों का आरोप है कि अस्पताल प्रंबंन्ध उन्हें गुमराह कर रहा है.

परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टरों पर आरोप लगाया कि मरीज के हालत पूछने पर डॉक्टरों ने उनके साथ मारपीट की. अस्पताल परिसर में मौजूद किसी व्यक्ति ने मारपीट का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

CM योगी का बड़ा फैसला- सरकार गरीबों के खाते में डालेगी पैसे, फ्री में मिलेगा राशन

कोरोना से बचाने के लिए आम लोगों पर रासुका का डंडा चलाएगी योगी सरकार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें