कुत्ते को kiss करना डॉग लवर महिला को पड़ा बेहद भारी, होंठ को...

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 6th Nov 2021, 5:58 PM IST
  • अमेरिका में एक महिला को कुत्ते से प्यार करना महंगा कर पड़ा. महिला जब अपने पड़ोसी के कुत्ते को प्यार करने झुकी तो कुत्ते ने महिला के चेहरे पर हमला कर दिया. कुत्ते ने महिला के होंठ के ऊपरी हिस्से को काटकर अलग कर दिया. 
कुत्ते से महिला को प्यार करना पड़ा महंगा, काटकर बिगड़ा चेहरा

लखनऊ. कई बार जानवर से प्यार करना आपके लिए कितना खतरनाक हो सकता है. इसका ताजा उदाहरण अमेरिका के उटा में सामने आया. जहां 48 साल की मारिए नाम की महिला को उनके पड़ोसी के कुत्ते ने इतनी बुरी तरह काट लिया कि उनका पूरा चेहरा खराब हो गया.

कुत्ते को चुमने करने गई मारिए के होंठ पर कुत्ते ने हमला कर दिया और तब तक उन्हें नहीं छोड़ा जब तक उनके ऊपर के होंठ को अलग नहीं कर दिया. जिसके बाद मारिए को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यूपी में जीका वायरस का कहर, स्वास्थ्य विभाग ने बुखार आने पर दी डॉक्टर जांच की सलाह

घटना के बाद सदमे में चली गई मारिए

मारिए अपने पड़ोसी के कुत्ते के साथ खेलने के दौरान उसको चूमने झुकी ही थी कि कुत्ते ने उन पर हमला कर उनके ऊपर के होंठों को दांत से पकड़ लिया और इतनी बुरी तरह काटा कि उनका होंठ अलग हो गया. इस हमले के बाद मारिए सदमें में चली गई.

बिना 2 स्टेप वेरिफिकेशन के नहीं लॉग इन कर पाएंगे Google एकाउंट, जानें डिटेल

हमले के बाद खराब हो गया चेहरा

मारिए का चेहरा हमले के बाद पूरा चेहरा बुरी तरह खराब हो गया. जिसके बाद अस्पताल में भर्ती मारिए की सर्जरी की गई ,लेकिन चेहरा पूरी तरह ठीक नहीं किया जा सका. जिसके बाद अब वो घर आ गई.

कुत्ते को देखते ही अब आ जाता पैनिक अटैक

हमले के बाद ठीक होकर घर आई मारिए ने बताया कि उनके इलाज में करीब साढ़े सात लाख रुपये खर्च हो चुके हैं. अब बाकी के इलाज के लिए उनकी फैमिली फंड रेजिंग के जरिए पैसे जमा कर रही है. वहीं, उन्होंने बताया कि मैं कुत्ते की ब्रीड नहीं पहचान पाई थी. अब कहीं भी कुत्ता देखती हूं तो पैनिक अटैक आ जाता है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें