नशे में धुत्त पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, दांतों से जुबान काट ली, अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 09/12/2020 07:07 PM IST
  • पति ने शराब के नशे में अपनी पत्नी की बेहरमी से पीटाई की. पति ने नशे में दांतों से पत्नी की जीभ काट ली. बताया जा रहा है कि पत्नी को डंडो से भी मारता रहा है. लड़ाई की शुरुआत आपसी बहसे से हुई थी जिसके बाद मामला इतना बढ़ गया. बाद में मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और पीड़िता को उपचार के लिए भेज दिया गया है.
शराबी पति ने की पत्नी की बेरहमी से पिटाई.(प्रतीकात्मक फोटो)

लखनऊ. सोमवार की रात लखनऊ में रहने वाले एक पति ने शराब के नशे में अपनी पत्नी की बेहरमी से पीटाई की. पति ने नशे में दांतों से पत्नी की जीभ काट ली. बताया जा रहा है कि पत्नी को डंडो से भी मारता रहा है. लड़ाई की शुरुआत आपसी बहसे से हुई थी जिसके बाद मामला इतना बढ़ गया. बाद में मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और पीड़िता को उपचार के लिए भेज दिया गया है. 

घटना सोमवार रात की है जब लखनऊ के पारा के भपटामऊ में सोमवार नशे में धुत होकर घर पहुंचे रचित और पत्नी सुमन में जमकर बहस हो गई. इस बहस के बाद दोनों में मारपीट शुरू हो गई. जिसके बाद से पति पत्नी की बुरी तरह पिटाई करने लगा. झगड़े के दौरान पति ने पहले गला दबाकर पत्नी की हत्या करने की कोशिश की. कामयाब नहीं होने पर उसने पति ने दांत से जुबान काट ली. 

लखनऊ में आरपीएफ दरोगा की हत्या, खून से लथपथ शव के पास सर्विस रिवॉल्वर भी बरामद

बताया जा रहा है कि भपटामऊ निवासी रचित रावत प्राइवेट नौकरी करता है. वह शराब पीने का आदी है. सोमवार रात को रचित ने शराब पी रखी थी जिस पर पत्नी सुमन ने शराब पीने का विरोध किया. इस पर आरोपी ने सुमन पर डण्डे से हमला कर दिया. आरोपी की पीटाई से सुमन के चिल्लाने की आवाज सुन कर पड़ोसी मदद के लिए पहुंचे. आरोपी ने भागने का प्रयास किया लेकिन इस बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इंस्पेक्टर त्रिलोकी सिंह के अनुसार सुमन को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें