नशे में लड़कियों ने की युवक की जमकर पिटाई, लात-घूसों से खूब पीटा, 8 गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Mon, 1st Feb 2021, 7:46 PM IST
  • विभूतिखंड इलाके में नशे में धुत 3 लड़कियों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी. लड़कियों और उनके साथ मौजूद कुछ लड़कों ने युवक के बाल खींचकर खूब पिटाई की.
लड़कियों ने की युवक की जमकर पिटाई

लखनऊ: विभूतिखंड इलाके में नशे में धुत 3 लड़कियों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी. लड़कियों और उनके साथ मौजूद कुछ लड़कों ने युवक के बाल खींचकर खूब पिटाई की. जानकारी के मुताबिक युवक ने पहले एक लड़की को धक्का दिया था. जिसके बाद बाकी दोनों लड़कियों ने युवक के बाल पकड़ कर उसे फर्श पर गिरा दिया. तीनों लड़कियों ने कुछ साथियों के साथ मिलकर युवक को लात-घूंसों से खूब पीटा.

दरअसल समिट बिल्डिंग में स्थित एक बियर बार के बाहर नशे में धुत तीन लड़कियों का छह फीट लंबे युवक से कुछ विवाद हो गया था. हंगामे के सूचना मिलते ही जब पुलिस वहां पहुंची तो लड़कियां और युवक मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस बिल्डिंग की सीसीटीवी फुटेज व वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है. पुलिस ने पीड़ित युवक की तहरीर पर एफआइआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने की बात कही. साथ ही माई बार में मारपीट के बाद पुलिस ने समिट बिल्डिंग के तीन बार सील कर दिये हैं. अब इन्हें सुरक्षा पुख़्ता होने के बाद ही खुल पाएँगे. वहीं पुलिस ने इसमें तीन मामले दर्ज किये गए हैं. वहीं पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है.

लखनऊ: लोकभवन के बाहर युवक ने किया आत्मदाह का प्रयास, सिविल अस्पताल में भर्ती

आपको बता दें कि समिट बिल्डिंग में कई बार और क्लब खुले हैं. यहां आए दिन नशे में युवक युवतियों में मारपीट की घटनाएं होती रहती हैं. शनिवार रात भी मूलरूप से बस्ती के रहने वाले गौरव सिंह नाम के युवक पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया था. हमले में गौरव सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए थे. गौरव को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

भू-माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई दिलीप सिंह बाफिला अरेस्ट

आए दिन हो रही घटनाओं को देखते हुए समिट बिल्डिंग में सिनेपोलिस पुलिस चौकी को स्थानांतरित किया गया है. पुलिस अधिकारियों ने रविवार को समिट बिल्डिंग में व्यापारियों के साथ बैठक की और सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें