लखनऊ के इन इलाकों में 6 घंटे बिजली रहेगी गुल, जानें क्या है कारण

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Jul 2021, 11:51 AM IST
  • लखनऊ में मरम्मत के काम की वजह से 6-6 घंटों तक बिजली कटी रहेगी. इस बात की जानकारी उपकेंद्र के जेई और एसडीओ ने दी है.
लखनऊ के इन इलाकों में 6 घंटे बिजली रहेगी गुल,

यूपी की राजधानी लखनऊ में मरम्मत के काम की वजह से बिजली कटौती की परेशानी को झेलना पडेगा. अलग-अलग जगहों पर मरम्मत काम की वजह से 6 -6 घंटे बिजली कटी रहेगी, जिससे लखनऊ के 50 हजार से ज्यादा आबादी को परेशानी हो सकती है. इस बात की जानकारी उपकेंद्र के जेई और एसडीओ ने दी है. ये मरम्मत का काम अप्रैल में होना था लेकिन विभाग के लापरवाही के कारण इस काम को अभी करना पड़ रहा है.वहीं दूसरी तरफ गर्मी काफी बढ़ रही है ऐसे में बिजली इतनी देर बिजली काटने से लोग काफी परेशान हो जाएंगे.

कहां-कहां चल रहा मरम्मत का काम

डालीबाग उपकेंद्र पर मरम्मत होने की वजह से बैकुंठ धाम और यहां बने विद्युत शवदाह गृह में भी सुबह 11 से शाम 5 बजे तक बिजली नहीं आएगी.जेई अजय ने बताया कि बालू अड्‌डे के पास 11 केवी लाइन पर काम होना है. इस दौरान पीएन रोड,बालू अड्डा, हाइडिल कॉलोनी, सिंचाई विभाग कॉलोनी समेत कई इलाकों में बिजली कटी रहेगीयहां करीब पांच से आठ हजार लोग बिजली संकट से परेशान.

हाईकोर्ट लखनऊ बेंच का आदेश- जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव निष्पक्ष तरीके से कराएं चुनाव आयोग

 

रेजीडेंसी डिवीजन के अन्तर्गत आने वाले जीटीआई सब स्टेशन जुड़े लाटूश रोड और गणेशगंज में सुबह 11 से साढ़े 12 बजे तक बिजल कटी रहेगी. इस दौरान गांधीनगर, चट्टानपार्क, छितवापुर ,लालकुवां, गुरुगोविंद सिंह, मक़बूलगंज लाटूश रोड, गणेशगंज ,अमीनाबाद रोड विजय नगर, चारबाग़, मवैया पानदरीबा, एपी सेन रोड के लोगों को बिजली के कटने की परेशानी को झेलना पड़ेगा.

कपूरथला बाजार और आस-पास के इलाकों में सुबह 11 से शाम पांच बजे तक बिजली कट रहेगा. यहां करीब 30 हजार लोग बाजार में आते हैं. करीब एक हजार से ज्यादा छोटी बड़ी दुकानें है. कैसरबाग में ट्रांसफॉर्मर मरम्मत काम होना है. इसके  अलावा पंडित नगर में सुबह 10 से 12 बजे तक बिजली कटी रहेगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें