यूपी में हर रोज कोई न कोई परिवार न्याय के लिए चीख रहा है: प्रियंका गांधी

Smart News Team, Last updated: 03/03/2021 06:31 PM IST
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को कहा कि योगी आदित्यनाथ के प्रचार के विपरीत यूपी में हर रोज कोई न कोई परिवार न्याय के लिए चीख रहा है.
यूपी में हर रोज कोई न कोई परिवार न्याय के लिए चीख रहा है: प्रियंका गांधी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार में बढ़ती अपराधिक घटनाओं पर निशाना साधते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को कहा कि योगी आदित्यनाथ के प्रचार के विपरीत यूपी में हर रोज कोई न कोई परिवार न्याय के लिए चीख रहा है.

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना ऐसे वक्त साधा है जब हाथरस जिले में युवती द्वारा छेड़छाड़ की शिकायत वापस नहीं लेने पर एक आरोपी ने पीड़िता के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, एक अन्य घटना में बुलंदशहर में एक व्यक्ति के घर में बने गड्ढ़े 6 दिन से लापता 12 वर्षीय लड़की का शव निकाला गया. परिजनों का आरोप है की लड़की से रेप के बाद उसे जान से मार दिया गया है. अपराध को लेकर यूपी भाजपा सरकार के झूठे प्रचार के ठीक विपरीत जमीन पर हर रोज कोई न कोई परिवार न्याय के लिए चीख रहा है.

लखनऊ: ई-बसों में लगेंगे डेस्टिनेशन बोर्ड, यात्रियों को मिलेगी राहत

प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, 'हाथरस में छेड़खानी के खिलाफ मुक़दमा वापस नहीं लेने वाली एक लड़की के पिता की हत्या कर दी गई. बुलंदशहर में कई दिनों से गायब एक बच्ची का शव एक घर में गड़ा हुआ मिला.' उन्होंने आरोप लगाया, 'अपराध को लेकर उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के झूठे प्रचार के ठीक विपरीत जमीन पर हर रोज कोई न कोई परिवार न्याय के लिए चीख रहा है.'

BJP सांसद के बेटे पर गोली चलाने वाला अरेस्ट, साले से खुद पर करवाई थी फायरिंग

प्रियंका गांधी और कांग्रेस के अन्य नेताओं ने उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार में कानून और व्यवस्था की स्थिति को लेकर योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार पर हमला करते हुए आरोप लगाया है कि आपराधिक गतिविधियां बेलगाम हैं, जबकि राज्य सरकार ने इन दावों को खारिज किया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें