पूर्व विधायक के नौकर का शव घर में लटका हुआ मिला, हत्या या सुसाइड की आशंका

Smart News Team, Last updated: 22/11/2020 11:57 PM IST
  • लखीमपुर के धरोहर से पूर्व विधायक 20 दिन बाद अपने क्षेत्र से लखनऊ पहुंचे थे. जहां उन्हें अपने नौकर मनोज यादव का शव बेसमेंट में रस्सी से लटका मिला.
पूर्व विधायक यशपाल चौधरी के नौकर का शव घर में मिला

लखनऊ: शहर में रह रहे धरोहर के पूर्व विधायक यशपाल चौधरी के नौकर मनोज यादव का शव उन्हीं के घर पर लटका मिला. यह बात रविवार को सामने आई जब यशपाल अपनी विधानसभा क्षेत्र से 20 दिनों बाद लौटकर अपने घर पहुंचे थे. जब वो वापस लौटे तो उन्होंने इस दृश्य को देखा. जिसकी जानकारी यशपाल ने पुलिस को दी. पुलिस ने पहुंचने के बाद ही जांच की तो उन्हें कोई सुसाइड नोट मौके पर नहीं मिला है. पुलिस के मुताबिक, अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी. इसके साथ ही जांच की जानी है कि तब जाकर यह पता लग सकेगा कि उस समय ऐसा क्या हुआ कि मनोज को यह कदम उठाना पड़ा.

यूपी में शादी और पार्टी में गेस्ट की संख्या 100 लिमिट करेगी सरकार!

वहीं, इस घटना पर विभूतिखंड इंस्पेकटर संजय शुक्ला ने बताया कि लखीमपुर के धौरहरा से विधायक रहे यशपाल चौधरी का घर वैभवखंड में है. जिसमें उनके रिश्तेदार विवेक और कुछ अन्य लोग रहते हैं. इनके साथ उनका नौकर मनोज भी रहा करता था. बता दें कि यशपाल रविवार को ही धरोहर से लौटे थे. फिर, घर पहुंचने के कुछ देर बाद उन्होंने अपने नौकर को ढूढ़ना शुरू किया. लेकिन, कुछ समय बाद ही वो खोजते हुए बेसमेंट पहुंचे तो उन्हें बहुत तेज से बदबू आ रही थी. जहां वो पहुंचे तो मनोज को रस्सी से लटके हुए पाया.

सरकारी टीचर ने महिला शिक्षक की गोली मार हत्या की, प्रेम-प्रसंग का मामला

इस बात की जानकारी तुरंत यशपाल ने पुलिस को दी. फिर पुलिस मौके पर पहुंची जहां, उसने शव को रस्सी से उतरवाया. इस प्रकरण पर इंस्पेकटर संजय ने स्पष्ट किया कि अब तक हुई पड़ताल में यह केस आत्महत्या का ही लग रहा है. इसे देखते हुए मनोज के घरवालों को सूचित किया जाएगा. उनके पहुंचने पर ही उनसे भी पूछताछ की जाएगी. फिर कहीं जाकर आत्महत्या के बारे में पूरी तरह से पता लगया जा सकता है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें