एक्सप्रेस वे पर चलती बस में ड्राइवर बने स्टंट मैन, बेकाबू बस पलटी, 1 मौत 6 गंभीर

Smart News Team, Last updated: Thu, 17th Sep 2020, 1:27 PM IST
  • एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार से दौड़ती बस का एक्सीडेंट हो गया. नई दिल्ली से गोरखपुर जा रही बस में करीब साठ यात्री सवार थे जिसमें से करीब 30 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं एक यात्री की मौत हो गई.
एक्सप्रेस वे पर बस बेकाबू होने से एक की मौत 6 गंभीर रूप से घायल

लखनऊ. एक्सप्रेस वे पर दौड़ती बस में चालक अपनी सीट बदल रहे थे. किसी फिल्म के स्ंटट की तरह तेज रफ्तार में भाग रही स्लीपर बस के चालक आपस में सीट से हटने और बैठने का खेल कर रहे थे. एक-दूसरे को स्टेयरिंग पकड़ाने के बीच बस बेकाबू हो गई और एक्सप्रेस वे पर पलट गई. बस में सवार एक युवक की मौत हो गई है और तीस से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं.

दिल्ली से करीब साठ सवारियों को लेकर बस गोरखपुर जा रही थी. गुरुवार की सुबह एक्सप्रेस वे पर चालकों में सीट की अदला-बदली होने लगी जिसके बाद बस बेकाबू हो गई. बस के पलटते ही चीख-पुकार मच गई. स्थानीय लोग शोर सुनकर घटना स्थान पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने क्रेन बुलाकर बस से यात्रियों को निकाल पाने में सफल हुए. सभी घायल यात्रियों को बांगरमऊ सीएचसी ले जाया गया है.  

.

UP विधानसभा उपचुनाव: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार ने बनाई हाई पॉवर कमेटी

डॉक्टर ने गोरखपुर के बखेरा थाना क्षेत्र के ककरहिया गांव के निवासी जोगी को मृत घोषित कर दिया. वहीं छह गंभीर घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया है. वहीं तीस घायलों का सीएचसी में इलाज चल रहा है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें