शादी के इंकार पर युवती को फेसबुक फ्रेंड ने किया आपत्तिजनक फोटो से ब्लैकमेल, मुकदमा दर्ज

Smart News Team, Last updated: Sat, 20th Feb 2021, 3:58 PM IST
  • लखनऊ की एक युवती ने अपने फेसबुक के दोस्त पर ब्लैकमेल करने का मुकदमा दर्ज करवाया है. युवती के अनुसार आरोपी राहुल ने उसके घर शादी का प्रस्ताव भेजा था. जिसमें इंकार सुनने के बाद उसने युवती को नशीला पदार्थ देकर आपत्तिजनक फोटो खींची और ब्लैकमेल करने लगा.
शादी के इंकार पर युवती को फेसबुक फ्रेंड ने किया आपत्तिजनक फोटो से ब्लैकमेल.( सांकेतिक फोटो )

लखनऊ में एक युवती को उसका फेसबुक दोस्त आपत्तिजनक फोटो खींचकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था. युवती के अनुसार उसके पिता ने आरोपी के शादी के प्रस्ताव को मना किया था. जिससे नाराज होकर उसने पी़ड़िता को नशीला पदार्थ देकर उसकी आपत्तिजनक फोटो खींची और उसे ब्लैकमेल करने लगा. जिसके बाद युवती ने गुडंबा थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया. इस मामले की जानकारी मिलने पर युवती के पिता ने भी कृष्णानगर थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज करायी है.

पीड़ित युवती एक रिटायर सिपाही की बेटी है और जानकीपुरम सेक्टर-एच में अपने परिवार के साथ रहती है. इंस्पेकटर महेश दुबे ने बताया है कि आरोपी का नाम राहुल शर्मा है और उसने फेसबुक के जरिए युवती से दोस्ती की थी. आरोपी राहुल ने युवती को नौकरी लगवाने का दावा किया था. जिसके बाद उसने कई कम्पनियों में युवती के इंटरव्यू कराये थे. इसके अलावा इंटरव्यू के नाम पर वो पीड़िता को कई जगह बुलाता था. इसके कुछ दिन बाद राहुल अपने माता-पिता व बुआ के साथ शादी का प्रस्ताव लेकर युवती के घर चला गया. इस रिश्ते के लिए युवती के सिपाही पिता ने मना कर दिया. इस इंकार से आरोपी नाराज हो गया. इसके बाद उसने युवती को अपने रिश्तेदार के घर बुलाया. जहां उसने नशीली चाय पिलाकर युवती की फोटों खींच लिए.

लखनऊ में बिल्डर्स से होने वाली परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, सुपर 10 टीम तैयार

युवती के अनुसार आरोपी ने कई परिचितो के पास उसकी आपत्तिजनक फोटो भेजी थी. इसके अलावा राहुल ने तंमचा दिखाकर उसे शादी करने के लिए भी कहा था. इसके साथ ही उसे एवं उसके परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी भी दी थी. इस घटना के बारे में पता चलने के बाद युवती के पिता ने आरोपी राहुल, उसके मां-बाप, बुआ और चाचा-चाची के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवायी है.

मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने राम मंदिर के लिए दान किए 11 लाख रुपए

गन्ना खरीद केंद्रों, चीनी मिल गेट पर घटतौली पर अब लगेगा 1 लाख का जुर्माना

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें