लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर जबरन बनाए संबंध, अब वीडियो वायरल करने की दी धमकी

Smart News Team, Last updated: Sun, 13th Jun 2021, 9:58 AM IST
  • आरोपी ने लखनऊ की लड़की को फेसबुक पर दोस्त बनाकर रेप किया. साथ ही उसका वीडियो भी बना लिया. जिसे वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता से पैसे की मांग करता था. जिससे परेशान होकर महिला ने आरोपी की पुलिस में शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
फेसबुक पर दोस्त बनाकर किया रेप, वीडियो बना वायरल करने की दी धमकी, अरेस्ट

लखनऊ. लखनऊ से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक युवक ने पहले एक लड़की को फेसबुक पर दोस्त बनाया. फिर अपने प्रेम जाल में फंसाकर मुजफ्फरनगर ले गया और वहां पर उसके साथ करीब एक हफ्ते तक रेप किया. इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता का वीडियो भी बना लिया. जिसे बाद में वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा.  जिससे परेशान होकर पीड़िता ने युवक की शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने उसे शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. 

इस वारदात के बारे में इंस्पेक्टर पन्ने लाल ने बताया कि पीड़िता बाराबंकी की निवासी है. जो अपने भाभी के साथ लखनऊ के गल्ला मंडी के पास रहती है. जिसकी दोस्ती तकरीबन दो साल पहले फेसबुक पर वाराणसी के कपसेठी के सेवापुरी गांव निवासी शशांक यादव से हुई थी. जो तीन साल से मुजफ्फरनगर में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है. इसके साथ ही पुलिस इंस्पेक्टर ने आगे बताया कि पीड़िता ने शशांक के ऊपर आरोप गया है कि उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया है. 

योगी सरकार का टारगेट साल के अंत तक 1 लाख सरकारी नौकरियां दी जाएंगी

इंस्पेक्टर ने आगे बताया कि आरोपी ने पहले पीड़ित को फेसबुक पर अपना दोस्त बनाया उसके बाद उसे बहला फुसलाकर मुजफ्फरनगर ले गया. जहां पर आरोपी ने पीड़िता को करीब एक हफ्ते तक रखा और उसके साथ रेप किया. इसी दौरान उसने पीड़ित का एक वीडियो भी बना लिया. वहीं जब पीड़िता लखनऊ चली आई तो उसे वह फोन करने लगा. साथ ही बनाए वीडियो को वाइरल करने की धमकी भी देने लगा.

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि आरोपी शशांक उसका वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए पैसे की मांग करने लगा. साथ ही वीडियो को इंटरनेट पर भी डालने की धमकी देता था. जिससे परेशान होकर पीड़ित ने आरोपी शशांक की शिकायत पुलिस में किया. जिसके बाद पुलिस ने मामले पर कार्यवाही करते हुए एक टीम मुजफ्फरनगर भेजी. जिसने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया.

धर्म परिवर्तन पर HC का आदेश, लिव इन या शादी करके साथ रहना बालिगों का अधिकार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें